जस्टिन बीबर के मुंबई में शो पर 100 करोड़ खर्च , अब तक का सबसे बड़ा और महंगा कंसर्ट

1
69

मुंबई। ग्रैमी अवॉर्ड विजेता कनाडाई सिंगर 23 वर्षीय जस्टिन बीबर का जादू भारत में बाहुबली के बाद दूसरा फीवर साबित हुआ। बुधवार रात मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में  उनका पहला गीत था ‘द फीलिंग’। हुई लाइव परफॉर्मेंस में उनके प्रशंसक झूम उठे। जस्टिन के 90 मिनट के शो पर करीब 100 करोड़ रुपये खर्च हुए।

सेटअप पर ही करीब 26 करोड़ खर्च किए गए हैं, जबकि बीबर की फीस, ट्रैवलिंग, होटल और डिमांड पर 25 से 30 करोड़ रुपये खर्च हुए ।फोर्ब्स मैग्जीन के मुताबिक, 2016 में बीबर की सालाना कमाई 5.6 करोड़ डॉलर (करीब 358 करोड़ रुपये) थी।  मुंबई में हुआ जस्टिन का यह कंसर्ट अब तक का सबसे बड़ा और महंगा कंसर्ट माना जा रहा है। इसमें करीब 45 हजार दर्शक जुटे।

सबसे महंगा टिकट 76 हजार का

इसका सबसे महंगा टिकट 76 हजार रुपये में बिका। 29 राज्यों का भोजन परोसा भारतीय खाने के शौकीन जस्टिन को भारत के 29 राज्यों का प्रतिनिधित्व करने वाले व्यंजन परोसे गए।  व्यंजन राजस्थान से आए शाही खानसामों ने बनाए।

सोने-चांदी की प्लेटों में खाना

खाना परोसने के लिए खासतौर से सोने-चांदी की प्लेटें बनाई गई थीं, जिस पर जस्टिन और उनकी टीम के नाम हिंदी में उकेरे गए हैं।
फैशन वर्ल्ड के जाने-माने डिजाइनरों ने बीबर को देने के लिए खास गिफ्ट तैयार किए हैं। डिजाइनर रोहित बल ने कॉटन और वेलवेट की बाइकर जैकेट डिजाइन की है।

बच्चों संग पहुंचे सितारे

बीबर के कंसर्ट में बालीवुड के सितारे अपने परिवार के साथ दिखाई दिए। अरबाज खान जहां पत्नी मलाइका व बेटे के साथ दिखे तो श्रीदेवी भी पति बोनी कपूर व बेटी के साथ पहुंची। सोनाली बेंद्रे ने कहा कि उनका बेटा बीबर का बहुत बड़ा फैन है।  सिने सितारों में आलिया भट्ट, जैकलीन फर्नांडीज, रेमो डिसूजा, रोहित रॉय, अनु मलिक व अरमान मलिक भी डीवाई पाटिल स्टेडियम पहुंचे।