KTM 390 अडवेंचर मोटरसाइकल भारत में जल्द होगी लॉन्च

0
35

नई दिल्ली।आॅस्ट्रियन बाइकमेकर केटीएम ने फाइनली यह कंफर्म कर दिया है कि वह अपनी बहुप्रतीक्षित 390 अडवेंचर मोटरसाइकल को भारत में लॉन्च करेगी। इसे अगले साल लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, कंपनी ने अभी यह नहीं बताया है कि 2019 में इसे किस तारीख को लॉन्च किया जाएगा। होंडा की इन गाड़ियों पर बंपर ऑफर्स, 1.50 लाख तक छूट

केटीएम ने इस बाइक लॉन्चिंग की घोषणा बीएमडब्ल्यू मोटरराड इंडिया के G 310 R और G 310 GS बाइक्स की बुकिंग शुरू होने के कुछ ही दिन बाद की है। ये दोनों बाइक्स 390 अडवेंचर की सीधी प्रतिद्वंदी हैं।

डिजाइन
प्रीमियम ड्यूल स्पोर्ट सेगमेंट में आने वाली केटीएम की इस नई बाइक का डिजाइन कंपनी की फ्लैगशिप 1290 सुपर अडवेंचर मोटरसाइकल से लिया गया है। इसमें 373सीसी, लिक्विड कूल्ड, सिंगल सिलिंडर इंजन दिया जाएगा। यही इंजन केटीएम 390 ड्यूक और आरसी 390 मॉडल्स में भी दिया गया है।

फीचर्स
फीचर्स के लिहाज से देखें तो नई केटीएम 390 अडवेंचर बाइक में बड़े पहिए, ड्यूल स्पोर्ट टायर्स, लंबी दूरी का सफर तय करने वाले सस्पेंशन, प्लश सीट, पेनिअर माउंट्स, कम्फर्टबल सीटिंग पोजिशन, हाई इंटेंसिटी हेडलैम्प, विंडस्क्रीन, ड्यूल फ्रंट डिस्क ब्रेक्स और एबीएस होंगे।

कीमत
इस नई बाइक की कीमत 2.5 से 3.0 लाख रुपये के बीच रहने की उम्मीद है। इस एंट्री लेवल अडवेंचर टुअरर को देशभर में 430 केटीएम डीलरशिप्स पर बेचा जाएगा।