मुंबई के सिनेमाघर में ‘पद्मावत’ देखने के लिए उमड़ी भीड़

0
33

मुंबई। दीपिका पादुकोण अभिनीत ‘पद्मावत’ की रिलीज के लगभग 5 महीने बाद भी इस भव्य फिल्म को एक बार फिर देखने के लिए मुंबई के एक सिनेमाघर में भीड़ उमड़ पड़ी। इस साल की सुपरहिट पीरियड ड्रामा फिल्म ‘पद्मावत’ में अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाली दीपिका के प्रति उनके प्रशंसकों ने ट्विटर पर प्यार व्यक्त किया है।

एक प्रशंसक क्लब ने थिअटर से तस्वीर शेयर की है, जिसमें सभी अपने हाथों में फिल्म का टिकट पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। इस बारे में दीपिका पादुकोण ने कहा, ‘सच कहूं तो पद्मावत रिलीज के बाद भी लोगों का प्यार मिलना बंद नहीं हुआ। यह सब वास्तव में बहुत अच्छा लगता है। मेरे फैन्स का प्यार और कमिटमेंट जबरदस्त है।’

दुनिया की हर नायाब चीज पर अपना कब्जा करने की चाहत रखने वाला अलाउद्दीन खिलजी (रणवीर सिंह) रानी पद्मावती की एक झलक देखने की ख्वाहिश कर तड़प कर रह जाता है। पूरी फिल्म खिलजी की सनक, उसके झक्कीपन, उसकी इच्छाओं, उसकी मर्जी, उसकी सेक्शुएलिटी, उसके जुनून को लेकर है।

करीब 200 करोड़ की लागत से बनी ‘पद्मावत’ अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताई जाती है। फिल्म के हर सीन में सिर से पांव तक ढकीं दीपिका पादुकोण ने अपने चेहरे के हाव भाव और खासतौर से आंखों के जरिए जो दमदार अभिनय किया है।