‘रेस 3’ ने रिलीज से पहले ही तोड़ा बॉलिवुड का रेकॉर्ड

0
44

बॉलिवुड के दबंग सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ जल्द ही रिलीज होने वाली है, लेकिन रिलीज से पहले ही यह फिल्म खबरों में बनी हुई है। दरअसल, मीडिया में आ रही रिपोर्ट्स की माने तो ‘रेस 3’ ने रिलीज से पहले ही एक बड़ा रेकॉर्ड बना लिया है। सलमान की फिल्म बॉलिवुड की पहली फिल्म बन गई जिसके सेटेलाइट राइट्स से सबसे ज्यादा कीमत पर बिके हैं।

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘रेस 3’ के सेटेलाइट राइट्स तकरीबन 130 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं जो बॉलिवुड फिल्मों के लिहाज से अब तक सबसे ज्यादा कीमत है। इस राइट्स के लिए एक बडे़ नेटवर्क ने सलमान से हाथ मिला लिया है। आपको बता दें कि इसी के साथ ही फिल्म ने अपनी लागत का खर्चा निकाल लिया है क्योंकि ‘रेस 3’ के निर्माण में लगभग 130 करोड़ का खर्चा किया गया है। इस तरह ‘रेस 3’ ने रिलीज से पहले ही अपनी लागत निकाल ली है।

‘रेस 3’ की रिलीज को लेकर सलमान के फैंस और दर्शकों में खासा उत्साह है। यह फिल्म ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज होगी। ऐक्शन से भरपूर इस फिल्म में सलमान के अलावा अनिल कपूर, जैकलिन फर्नांडिस, डेजी शाह और बॉबी देओल भी मुख्य भूमिका में हैं। रेस फ्रेंचाइजी की इस फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है।