बॉलिवुड ऐक्टर वरुण धवन ‘कलंक’ के सेट पर घायल

0
43

मुंबई। बॉलिवुड ऐक्टर वरुण धवन इस वक्त अपनी पीरियड ड्रामा फिल्म कलंक की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म के सेट पर अचानक वरुण के हाथ में चोट लग गई जिसकी वजह से शूटिंग को कुछ देर रोकना पड़ा। दरअसल, वरुण एक ऐक्शन सीन शूट कर रहे थे और इसी दौरान उनके हाथ में चोट लग गई।

वेबसाइट फिल्मफेयर के मुताबिक, सेट पर मौजूद सूत्रों ने बताया कि एक झगड़े का सीन सूट होना था जहां वरुण को अपने को-ऐक्टर के ऊपर दरवाजे को उठाकर फेंकना था। दरवाजे को उठाते वक्त वरुण का हाथ बुरी तरह घायल हो गया। फिल्म की टीम तुरंत उनकी सहायता के लिए वहां पहुंची और सेट पर ही उन्हें मेडिकल ट्रीटमेंट दिया गया। हालांकि वरुण फिल्म की शूटिंग से कोई ब्रेक नहीं लेगें क्योंकि फिल्म के निर्देशक अभिषेक वर्मन इस शेड्यूल को मानसून आने से पहले पूरा करना चाहते हैं।

वरुण धवन बाद में एक स्पेशल डांस ट्रैक के लिए सेट पर वापस भी आए। इस स्पेशल डांस ट्रैक को देखने के लिए फिल्म निर्माता करण जौहर भी सेट पर आए थे। आपको बता दें कि ‘कलंक’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसमें वरुण धवन के अलावा माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगे। यह फिल्म 19 अप्रैल 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।