‘बाहुबली’ की ऐक्ट्रेस की हॉट फोटो, क्या आपने देखीं

0
89

‘बाहुबली” द बिगनिंग’ सहित कई बड़ी फिल्मों में आयटम सॉन्ग और कई रिऐलिटी टीवी शो नजर आ चुकी मॉडल, ऐक्ट्रेस और डांसर स्कारलेट मेलिश विल्सन ने अपनी कई बोल्ड पिक्चर्स सोशल मीडिया पर डाली हैं। 

स्कारलेट ब्रिटिश मूल की हैं। उनका जन्म 9 मई 1989 को इंग्लैंड के केंट में हुआ था। उन्होंने लंदन के टिफनी थिअटर कॉलेज से परफॉर्मिंग आर्ट की पढ़ाई की है।स्कारलेट ने बैले और जैज डांस की विधिवत ट्रेनिंग ली है। उनका कहना है कि वह बचपन से ही डांस कर रही हैं। उन्होंने कोरियॉग्रफर के तौर पर भी काम किया है।

स्कारलेट ने साल 2016 में मिस्टर इंडिया 2008 रहे प्रवेश राणा से शादी कर ली। साल 2009 में वह इंडिया आ गईं और मॉडलिंग शुरू कर दी। स्कारलेट ने हिंदी, तेलुगू और तमिल भाषा की कई फिल्मों में आयटम सॉन्ग किए है। उन्होंने ‘बाहुबली’, ‘शंघाई’ और ‘बजाते रहो’ जैसी फिल्मों के फेमस आयटम सॉन्ग किए हैं।

फिल्मों में आयटम सॉन्ग्स के अलावा स्कारलेट ने ‘झलक दिखला जा’ और ‘डेयर टू डांस’ जैसे रिऐलिटी टीवी शो में भी काम किया है। स्कारलेट ने अपनी काफी बोल्ड पिक्चर्स सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 1 लाख 30 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।