टीवी शो Bigg Boss 12 में हिस्सा लेने के लिए यूं करें अप्लाई

0
58

मुंबई। बिग बॉस सीजन 11 के चर्चे अभी कम नहीं हुए हैं कि बिग बॉस 12 को लेकर फैंस में अभी से एक्साइटमेंट दिखाई दे रही है। मेकर्स अभी से सीजन 12 की तैयारियों में जोर-शोर से जुट गए हैं। शो को पहले से ज्यादा रोचक बनाने के लिए मेकर्स कुछ नया करने की सोच रहे हैं।

इस बार सुनने में आ रहा है कि सीजन 12 की थीम जोड़ियों में होगी। अगर आप भी बिग बॉस का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो आपके अकेले नहीं बल्कि जोड़ी के साथ ऑडिशन देने होंगे। 15 जून तक इसके ऑडिशन लिए जाएंगे। एंट्री का पूरा प्रोसिजर ऑनलाइन दिया गया है। लेकिन कंटेस्टेंट का अंतिम चयन सिलेक्शन कमेटी द्वारा किया जाएगा।

बता दें कि कंपनी की वेबसाइट www.biggboss12audition.co.in/ के मुताबिक बिग बॉस 12 में कंटेस्टेंट जोड़ी में नजर आने वाले हैं। शो में हिस्सा लेने वाले लोगों को जोड़ी में ही ऑडिशन देने होंगे। इसमें भाई, बहन, दोस्त, बॉस, मां, पत्नी कोई भी जोड़ीदार बन सकता है।

इसके साथ ही शो में भी कई बदलाव किए जाने की प्लानिंग है। सुनने में आया है कि इस बार शो में जोड़ियों से एंट्री होगी, तो शो के होस्ट भी दो हो सकते हैं। वहीं, इस बार शो को हर बार के मुकाबले जल्दी शुरू किए जाने की प्लानिंग है।