एनएसटीएसई में डीडीपीएस के स्टूडेंट्स ने श्रेष्ठता सिद्ध की

0
27

कोटा। यूनीफाइड काउंसिल हैदराबाद द्वारा नेशनल साइंस टैलेंट सर्च एग्जामिनेशन (एनएसटीएसई) का परिणाम जारी कर दिया गया है। परिणामों में आर के पुरम स्थित दिशा डेल्फी पब्लिक स्कूल के स्टूडेंट्स ने बाजी मारी। प्रधानाचार्य आइ पी दूबे ने बताया कि परीक्षा में 9 विद्यार्थियों ने टॉप 100 में स्थान प्राप्त किया।

इसमें साइंस मैथ्स में कक्षा 11 के निशांत अभांगी ने रैंक 2, कक्षा 10 में आयुश गहन ने रैंक 18, कक्षा 11 मैथ्स के आयुष्मान त्रिपाठी ने 28वीं रैंक प्राप्त की। इसके साथ ही कक्षा 10 के आदर्शराज शाह ने 36वीं, मुदिता गोयल ने 52वीं रैंक प्राप्त की।

इसके साथ ही कक्षा 11 बॉयलोजी में स्मित जयेश कुमार पटेल ने अखिल भारतीय स्तर पर 65वां, कक्षा 8 के स्तर पर धु्रव गुप्ता ने 70वां, प्रखर शुक्ला ने 76वां तथा दिव्यांशु राज ने 80वी रैंक प्राप्त की।

इन परिणामों के अलावा शानवी चौधरी ने कक्षा 8 के स्तर पर राजस्थान में रैंक 3, सुप्रीत साहू ने कक्षा 10 के स्तर पर राजस्थान में रैंक 2, अर्चित गुप्ता ने कक्षा 6 के स्तर पर कोटा शहर में छठा, हिमांक्षी अग्रवाल ने कक्षा 7 के स्तर पर कोटा सिटी में 7वीं रैंक, कृष्णा शर्मा ने कक्षा 8 के स्तर पर सिटी टॉप किया। यह परीक्षा 4 फरवरी को आयोजित की गई थी।