फोर्ड इकोस्पोर्ट का टाइटेनियम एस मॉडल 14 को होगा लॉन्च

0
27

नई दिल्ली। फोर्ड इकोस्पोर्ट Titanium S को भारत में 14 मई 2018 को लॉन्च किया जाएगा। इसमें परफॉर्मेंस ओरिएंटेड 1.0 लीटर इकोबूस्ट पेट्रोल इंजन लगाया जाएगा। Titanium S इकोस्पोर्ट लाइनअप का भारत में टॉप मॉडल होगा और यह 1.5 लीटर डीजल इंजन के साथ भी अवेलेबल होगा।

यह इंजन अधिकतम 100 हॉर्सपावर की ताकत जेनरेट कर सकता है। मई 2018: इन 10 गाड़ियों की खरीद पर हैं डिस्काउंट आॅफर्स इस नए और टॉप एंड इकोस्पोर्ट ट्रिम में सनरूफ, 17 इंच अलॉय वील्ज आदि फीचर्स भी दिए जाएंगे। इसमें एचआईडी हेडलैम्प्स, 4.2 इंच इंफॉर्मेशन डिस्प्ले से लैस इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम आदि खूबियां भी होंगी।

इस एसयूवी में कंट्रास्ट रूफ, ग्रिल के लिए काले इंसर्ट्स, हेडलैम्प्स और फॉगलैम्प्स होंगे। इस वेरिएंट में नया सैटिन आॅरेंज शेड भी दिया जाएगा। इसके इंटीरियर में सेंटर कंसोल, दरवाजों और सीटों को भी सेम आॅरेंज शेड में रंगा जाएगा।

इकोस्पोर्ट सिग्नेचर एडिशन
यह एडिशन भी सेम डे लॉन्च किया जा सकता है। यह फोर्ड इकोस्पोर्ट टाइटेनियम प्लस वेरिएंट पर बेस्ड है। इसमें 1.5 लीटर ड्रैगन पेट्रोल इंजन दिया जाएगा जो कि 123 बीएचपी का पावर जेनरेट कर सकता है। इसके साथ ही इसे 1.5 लीटर डीजल इंजन के साथ भी उतारा जाएगा। यह इंजन अधिकतम 100 हॉर्सपावर की ताकत जेनरेट कर सकता है।

इसमें यूनीक डिजाइन वाले 17 इंच अलॉय वील्ज, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और हिल स्टार्ट असिस्ट अादि फीचर्स दिए जाएंगे। रियर स्पॉइलर, ग्रिल के लिए ब्लैक इंसर्ट्स, हेडलैम्प्स और फॉग लैम्प्स भी इसमें देखने को मिलेंगे। अपडेटेड इकोस्पोर्ट का मुकाबला अपडेटेड मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा और आने वाली ह्यूंदै क्रेटा फेसलिफ्ट से होगा।