टीकेएम की नई इनोवा टूरिंग स्पोर्ट लाॅन्च

0
37

नई दिल्ली ।  भारतीय बाजार में टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने आज डायनैमिक और स्पोर्टी नई इनोवा टूरिंग स्पोर्ट को लाॅन्च किया है। एसयूवी जैसी स्टाइलिंग के साथ एक एमपीवी (मल्टी पर्पस व्हेकिल यानी बहुद्देश्यीय) के रूप में नई इनोवा एमपीवी डायनैमिक एक्सटीरियर डिजाइन, स्पोर्टी इंटीरियर, उत्कृष्ट सुरक्षा और प्रदर्शन खासियतों का मेल है।

दि इनोवा टूरिंग स्पोर्ट डायनैमिक नई डिजाइन के साथ पेश की गई है। स्पोर्टी डिजाइन पर जोर देते हुए नई इनोवा टूरिंग स्पोर्ट डिजाइन एलीमेंट के उपयुक्त मेल के साथ आती है। पूरी तरह काला इसका सामने का ग्रिल देखने में खास लगता है और स्मोक्ड क्रोम हेडलैम्प तथा सामने का बंपर स्प्वायलर मिलकर कार के स्टाइल क्वोटेंट को बढ़ा देता है।

सीट पर लाल टांके और कंसोल बॉक्स, एक्सक्लूसिव रेड इल्युमिनेशन कौम्बीमीटर के साथ मिलकर इसे देखने में स्पोर्टी बनाता है और केबिन के अंदर का अहसास भी ऐसा ही होता है। इनोवा टूरिंग स्पोर्ट नए रंग वाइल्ड फायर (रेड) और व्हाइट पर्ल क्रिस्टल शाइन में पेश किया जाएगा। इनोवा टूरिंग स्पोर्ट दो डीजल इंजन और एक पेट्रोल इंजन में उपलब्ध है।

2.8 लीटर का डीजल इंजन छह स्पीड वाले ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन और सीक्वेंशियल शिफ्ट के साथ और 2.4 लीटर डीजल इंजन 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध हैै। इनोवा टूरिंग स्पोर्ट का पेट्रोल रूपांतर 2.7 लीटर इंजन के साथ उपलब्ध है। इसे 6 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन और सीक्वेंशियल शिफ्ट तथा 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ दिया है।

 कंपनी के  डायरेक्टर और सीनियर वाइस प्रेसिडेंट (सेल्स एंड मार्केटिंग)  एन राजा  ने कहा कि दि इनोवा टूरिंग स्पोर्ट ब्रांड की इक्विटी को निखार कर एसयूवी की स्टाइल में एक खास शैली की एमपीवी आराम और अहसास पेशकश करता हैै।