बीएल गुप्ता एसएसआई एसोसिएशन के अध्यक्ष, अमित बंसल सचिव मनोनीत

0
102

कोटा। दी एसएसआई एसोसिएशन के साल 2018-19 के चुनाव शनिवार को संपन्न हुए। इसमें निर्विरोध रुप से अध्यक्ष बीएल गुप्ता और सचिव अमित बंसल निर्वाचित हुए। मुख्य चुनाव अधिकारी डीएन नैनानी ने परिणामों की घोषणा करते हुए कमलदीप सिंह को वर्ष 2019-20 के लिए अध्यक्ष निर्वाचित किया।

वर्ष 2018-19 की कार्यकारिणी में मदन अग्रवाल को कोषाध्यक्ष, अमित सिंघल, महेंद्र चौधरी, जंबू जैन, जितेंद्र एवं समीर सूद उपाध्यक्ष, कुमार विकास जैन, केपी सिंह, मनीष बंसल को सहसचिव घोषित किया गया। इसके अलावा 21 सदस्यों को कार्यकारिणी में शामिल किया गया।

संस्थापक अध्यक्ष गोविंद राम मित्तल के नेतृत्व में एक सलाहकार बोर्ड का भी गठन किया गया। इसमें पूर्व अध्यक्ष अचल पोदार, यशपाल भाटिया, अनिल अग्रवाल, पवन लालपुरिया को सलाहकार बोर्ड के सदस्य मनोनीत किए गए हैं। एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष देवेंद्र जैन को वर्ष 2018-19 के लिए ट्रस्ट के अध्यक्ष, सुरेश बंसल को सचिव व विपिन सूद को कोषाध्यक्ष चुना गया।

संस्थापक अध्यक्ष गोविंदराम मित्तल ने कहा कि इस एसोसिएशन ने 33 साल से निर्विरोध अध्यक्ष बनाए है। यह कोटा के उद्यमियों के आपसी सौहार्द की मिसाल है। कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव अशोक माहेश्वरी ने कहा कि औद्योगिक व व्यापारिक इकाइयों के सामूहिक होने से समस्या से निजात दिलाने में आसानी रहती है।

नव निर्वाचित अध्यक्ष बीएल गुप्ता ने कहा कि कोटा में औद्योगिक वातावरण में आई शिथिलता पर ठोस काम करने का प्रयास करेंगे। जीएसटी कानून में आ रही दिक्कतों को भी दूर करवाया जाएगा। इस अवसर पर एसोसिएशन के वर्तमान अध्यक्ष प्रेम भाटिया, देवेंद्र जैन, पवन लालपुरिया मौजूद रहे।