अग्रवाल समाज ने बेटी को जन्म देने वाली 6 माताओं का किया सम्मान

0
63

कोटा। अग्रवाल सेवा उत्थान समिति कोटा महिला मण्डल की अध्यक्ष किरण अग्रवाल व महामंत्री किरण गोयल ने बताया की गुरूवार को महिला दिवस के अवसर पर जेके लोन अस्पताल में रात 12 बजे के बाद पैदा होने वाली 6 बेटियो की माताओं का शाॅल ओढाकर सम्मान किया गया। सभी एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बेटी के जन्म की खुशियां मनाईं।

इस दौरान बच्चों के खिलौने व कपड़े भी भेंट स्वरूप दिए गए। संस्था के अध्यक्ष मोहनलाल अग्रवाल ने कहा कि महिलाएं भी पुरूषों के समान ही हर कार्य में बढचढ कर हिस्सा ले रही हैं। बेटियों ने माता पिता के नाम को रोशन करने का काम किया है।

आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बेटी बचाओ बेटी पढाओ का नारा दिया है तो उसे साकार रूप देने के लिए समाज को आगे आना चाहिए। इस अवसर पर संस्था की महामन्त्री किरण गोयल, ममता मित्तल, राजकुमारी जैन, चेतना मित्तल, हेमलता अग्रवाल सहित अनेक महिलाएं उपस्थित थीं।

अग्रवाल समाज ने अस्पताल में वार्ड गोद लिया
अग्रवाल सेवा उत्थान समिति के अध्यक्ष मोहनलाल अग्रवाल ने बताया कि महिला दिवस पर संस्था ने एमबीएस अस्पताल का महिला मेडिसीन वार्ड गोद लिया है। उपाध्यक्ष गोपाल गोयल ने बताया कि संस्था इस वार्ड में रंग रोगन, पर्दे, बेडशीट, कुलिंग सिस्टम उपलब्ध करवाएगी।

इस अवसर पर युवा अध्यक्ष संजय गोयल, महामंत्री संजय मित्तल, जगदीश अग्रवाल, महेंद्र गर्ग, शेलेन्द्र अग्रवाल, हेमराज जिंदल, सुरेश गर्ग, भँवर लाल अग्रवाल, जितेंद्र गोयल समेत कईं लोग उपस्थित थे