श्रीदेवी की अंतिम यात्रा, श्रद्धांजलि देने वालों का तांता लगा, सलमान रो पड़े

0
53

मुंबई। बॉलिवुड की ‘रूप की रानी’ श्रीदेवी का आज मुंबई में अंतिम संस्कार किया जाएगा। उनका पार्थिव शरीर अंतिम दर्शनों के लिए सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में रखा गया है। 12:30 बजे तक श्रीदेवी को अंतिम विदाई दी जाएगी। इसके बाद अंतिम यात्रा शुरू होगी और 3.30 बजे एस.वी. रोड स्थित विले पार्ले वेस्ट सेवा समाज श्मशान घाट पर अंत्येष्टि होगी।

इससे पहले मंगलवार को श्रीदेवी का पार्थिव शरीर जब मुंबई पहुंचा तब कई सिलेब्रिटीज कपूर परिवार को सांत्वना देने उनके घर पहुंचे। बताया जा रहा है कि श्रीदेवी के शव को देखकर सलमान खान खुद पर काबू नहीं रख पाए और रो पड़े। सलमान ही नहीं बल्कि आज श्रीदेवी के करोड़ों प्रशंसकों की आंखें नम हैं और वे अपनी हिरोइन को अलविदा कह रहे हैं।

श्रीदेवी के अंतिम दर्शन, घर पहुंचे स्टार्स
अभिनेत्री सुष्मिता सेना और ऐश्वर्या राय परिवार के सदस्य संजय कपूर, रेहा कपूर और हर्षवर्धन कपूर, अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी अपनी बेटी ईशा देओल के साथ श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने के लिए सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब पहुँच गए हैं। क्लब के बाहर भी फेन्स की लम्बी कतार लगी हुई है। 

मीडिया भी सम्मान व्यक्त कर सकता है,
श्रीदेवी की बेटियों खुशी, जाह्नवी, बोनी कपूर, समूचे कपूर और अय्यप्पन परिवारों की तरफ से जारी इस बयान में मीडिया का उसकी संवेदनशीलता और भावुक क्षणों में समर्थन करने के लिए धन्यवाद भी किया गया।

इसमें कहा गया कि शुभचिंतक सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब, गार्डन नंबर-5, लोखंडवाला परिसर, अंधेरी पश्चिम में सुबह साढ़े नौ बजे से दोपहर साढ़े बारह बजे तक अपनी संवेदना व्यक्त कर सकते हैं। परिवार ने कहा कि मीडिया भी अपना सम्मान व्यक्त कर सकता है, ‘बशर्ते, कैमरा, रिकॉर्डिंग उपकरण आदि संबंधित स्थल से बाहर रखे जाएं।’