जेसीआई चलाएगा मासिक धर्म की भ्रांतियां दूर करने का अभियान

0
62

कोटा। जेसीआई राजस्थान मण्डल 5 की ओर से विश्व महिला दिवस को राजस्थान स्तर पर महिलाओं के समानता एवं स्वच्छता के अधिकार की थीम पर आयोजित किया जाएगा।

जेसीआई के प्रयास (सेनिटशन ड्राइव) कार्यक्रम के अंतर्गत 8 मार्च को 1 लाख से अधिक महिलाओं एवं बालिकाओं को सैनिटेरी नैप्किन वितरित किए जाएंगे।इसके साथ ही मासिक धर्म से संबंन्धित भ्रांतियाँ को दूर करने के लिए जागरूकता अभियान भी चलाया जाएगा।

इस कार्यक्रम की रूपरेखा जेसीआई राजस्थान मण्डल 5 की अध्यक्ष जेसीआई सेनेटर मेघना शेखावत एवं कार्यक्रम निदेशक मण्डल के अध्यक्ष आशीष जैन एवं ईशांत अरोरा द्वारा की जा रही है।इस अनूठे एवं सामाजिक उत्थान
के कार्यक्रम की जगरूकता एवं प्रचार प्रसार के अंतर्गत शुक्रवार को कोटा कलेक्टर रोहित गुप्ता के द्वारा पोस्टर का विमोचन किया गया।

विमोचन कार्यक्रम में जेसीआई राजस्थान की अध्यक्ष मेघना शेखावत, जेसीआई कोटा सुरभि की पूर्व अध्यक्ष मीता अग्रवाल, जेसीआई कोटा एलेगन्स की अध्यक्ष तृप्ति नागर, जेसीआई कोटा स्टार की चैयरपर्सन मोनिका जैन एवं सचिव किरण गोयल मोजूद थे।

अस्पताल में मरीजो को फल बाटें
जेसीआई कोटा स्टार ने शुक्रवार को जेके लोन अस्पताल में मरीजो को फल, बिस्किट बांटे। अध्यक्ष आशुतोष जैन ने बताया कि संस्था के पूर्व अध्यक्ष स्व. मनोज बंसल की जन्म जयन्ती को सेवा दिवस के रूप में मनाया गया। पूर्व अध्यक्ष संजय गोयल ने बताया कि स्व. मनोज बंसल हमेशा गरीबो की सेवा व रक्तदान, सरकारी स्कूलो में बच्चों को ड्रेस वितरण आदि समाज सेवा में अहम योगदान देते थे।

इस अवसर पर पूर्व चेयरपर्सन पूजा बंसल, चेयरपर्सन मोनिका जैन, पूर्व अध्यक्ष संजय शर्मा, संजय गोयल, सचिव विशाल रस्तोगी, किरण गोयल, सुशील अग्रवाल, पंकज अग्रवाल, नीलू अग्रवाल सहित अनेक सदस्य उपस्थित थे।