गूगल सर्च के ट्रेंड में प्रिया ने सनी लियोनी को पछाड़ा

0
26

आजकल इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर हर जगह छाई हुई हैं। हालिया गूगल सर्च के ट्रेंड में प्रिया ने सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सनी लियोनी को भी पछाड़ दिया है। सोशल मीडिया पर प्रिया प्रकाश के उस विडियो क्लिप को लेकर तमाम जोक्स, मीम्स बन रहे हैं। प्रिया अभी सिर्फ 18 साल की हैं और बीकॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं। 

बता दें, बीते दिनों वैलंटाइन वीक के दौरान प्रिया का एक विडियो क्लिप अचानक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें वह फेशल एक्सप्रेशंस से अपने बॉयफ्रेंड के प्रति प्यार जता रही हैं। यह प्रिया के मलयाली गाने ‘मानिका मलयारा पूवी’ का हिस्सा है। प्रिया का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या में भी तेजी से इजाफा हुआ है।

इंस्टाग्राम पर प्रिया के फॉलोअर्स की संख्या 35 लाख के आंकड़े को भी पार कर गई है। इसके साथ ही दुनिया के बड़े स्टार्स की उस जमात में शामिल हो गई हैं जिनके फॉलोअर्स की संख्या में काफी कम समय में सबसे तेजी से इजाफा हुआ हैं।  प्रिया अपना ऐक्टिंग डेब्यू मलयाली फिल्म ‘ओरू अडार लव’ से कर रही हैं जो 3 मार्च 2018 को रिलीज होगी। इस फिल्म का डायरेक्शन ओमार लुलु ने किया है।

आम लोगों से लेकर बॉलिवुड की हस्तियां भी इस ‘नैशनल क्रश’ की दीवानी हो गई हैं। अब इसी कड़ी में बॉलिवुड ऐक्टर ऋषि कपूर का भी नाम जुड़ गया है। ऋषि कपूर ने शुक्रवार को प्रिया की तस्वीर के साथ ट्वीट किया, ‘मेरा अनुमान है कि इस लड़की को बड़ा स्टारडम मिलेगा। प्रिया बेहद एक्सप्रेसिव, मासूम हैं।