कोटा में खुलेंगे दो और उपहार सुपर मार्केट

0
45

कोटा। जिला सहकारी होलसेल भंडार लि. के अध्यक्ष हरिकृष्ण बिरला कि अध्यक्षता में गुरुवार को कैनाल रोड स्थित कार्यालय में बोर्ड बैठक हुई। संचालक मंडल सदस्य महीप सिंह सोलंकी ने भंडार के नए उपहार सुपर मार्केट खोलने का प्रस्ताव रखा।

अध्यक्ष हरिकृष्ण बिरला ने बताया कि भंडार के द्वारा विज्ञान नगर एवं बोरखेड़ा क्षेत्र में उपहार सुपर मार्केट खोलने के लिए उचित स्थान देखा जा रहा है। जल्द ही मार्केट शुरू किया जाएगा। वहीं संचालक मंडल सदस्य उषा न्याती ने न्यू मेडिकल कॉलेज में निर्मित दुकानों को जल्द से जल्द शुरू करवाए जाने का प्रस्ताव रखा।

अध्यक्ष ने बताया कि नवनिर्मित दुकानों में फर्नीचर बनाने का कार्य किया जा रहा है तथा अगले माह तक उक्त दुकानों को शुरू कर दिया जाएगा। भंडार के उपाध्यक्ष नरेन्द्र बिरला ने बोरखेड़ा व कुन्हाडी क्षेत्र में भी उपभोक्ता भंडार की दवाईयों की दुकानें शुरू करने के लिए कहा ताकि लोगों को सस्ती व गुणवत्ता पूर्वक दवाइयां मिलने के साथ ही सरकारी कर्मचारियों को भी सुविधाएं मिल सकें।

प्रस्ताव पर अध्यक्ष ने स्वीकृति देते हुए जल्द ही इस दिशा में कार्य करते हुए नई मेडिकल दुकानों के संचालन करवाने के लिए आश्वस्त किया।  बैठक के अंत मे कोटा जिला सहकारी होलसेल उपभोक्ता भंडार के महाप्रबंधक देवकीनंदन शर्मा ने सभी सदस्यों का धन्यवाद ज्ञापित किया। बोर्ड बैठक में संचालक मण्डल सदस्य राजेश बिरला भी मौजूद थे।