‘बाहुबली 2’ ने पहले दिन 39 करोड़ रुपए कमाए

0
81

मुंबई। ‘बाहुबली: द कनक्लूजन’ ने देश में खासी कमाई की। बात करें हिंदी संस्करण की तो इस दूसरे भाग ने पहले की तुलना में छह गुना से भी ज्यादा कमाया है। पहले दिन ‘बाहुबली 2’ के हिंदी संस्करण ने 39 करोड़ रुपए कमाए हैं। पहली ‘बाहुबली’ को हिंदी में पहले दिन सिर्फ 5.15 करोड़ रुपए हप मिल पाए थे।

उस वक्त इसकी अच्छाइयों के बारे में लोगों को जरा नहीं पता था। फिर तारीफों के कारण दिनों दिन इसकी कमाई बढ़ने लगी। पहले वीकेंड पर ‘बाहुबली’ ने 22 करोड़ रुपए कमा लिए थे और एक हफ्ते में इसे 45 करोड़ रुपए मिले। बता दें कि इस फिल्म को उस वक्त सलमान खान की सुपरहिट ‘बजरंगी भाईजान’ का सामना करना पड़ा था।

‘बाहुबली’ के हिंदी संस्करण की कुल कमाई करीब 117 करोड़ रुपए रही।’बाहुबली’ की कुल कमाई को तो ‘बाहुबली 2’ आसानी से पार कर लेगी। जानकार अंदाजा लगा रहे हैं कि यह फिल्म हिंदी भाषा में 200 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाई करेगी। पहले दिन इस फिल्म को हर शो में 95 फीसद आॅक्यूपेंसी मिली थी। भारत में इस फिल्म को 6500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

दक्षिण भारत में 650 परदों पर इसे रिलीज किया गया। बता दें कि शुक्रवार को भारत सहित दुनियाभर में लगभग 9000 स्क्रीन्स पर यह रिलीज हुई है। यह फिल्म चार भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम में लगी है। एसएस राजमौली की इस फिल्म में राणा दग्गुबाती, प्रभास, रमैया कृष्णन, सत्यराज और तमन्ना भाटिया ने खास रोल निभाए हैं।