रितिक रोशन और सुज़ैन खान फिर से करेंगे शादी ?

0
30

मुंबई। बॉलिवुड में एक बार फिर से रितिक रोशन और सुज़ैन खान की शादी को लेकर चर्चा है। कहा जा रहा है कि साल 2014 में एक-दूसरे से तलाक ले चुकी यह जोड़ी एक बार फिर शादी के बंधन में बंध सकती है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रितिक सुज़ैन से एक बार फिर से शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। रितिक के एक करीबी सूत्र ने एक अखबार से हुई बातचीत में बताया कि दोनों एक नए सिरे से जिंदगी की शुरुआत करना चाहते हैं।

उन्होंने बताया कि दोनों के इस फैसले के पीछे जो सबसे बड़ी वजह हैं, वह उनके बच्चे हैं। यदि ऐसा होता है तो यकीनन साल 2018 में बॉलिवुड खबरों में यह एक बड़ी खबर होगी।

रितिक और सुज़ैन तलाक के बाद भी कई मौकों पर साथ नज़र आए, फिर वह फैमिली के साथ हॉलिडे टूर हो या फिर कोई बॉलिवुड इवेंट व पार्टी। अलग होने के बावजूद कपल ने एक-दूसरे के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताया है।

हाल ही में मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि रितिक ने सुज़ैन और अपने बच्चों के लिए एक शानदार अपार्टमेंट खरीदा है। सूत्र के मुताबिक, भले ही दोनों अलग हो चुके हैं लेकिन, रितिक के लिए आज भी सुज़ैन और बच्चे उनकी प्रायॉरिटीज़ में टॉप पर में हैं।

यह अपार्टमेंट जुहू में है, जो कि उनके घर से केवल 15 मिनट की दूरी पर है। रिपोर्ट के मुताबिक, जब से वे अलग हुए थे सुज़ैन अंधेरी के एक बिल्डिंग में रेंट पर रह रही हैं, लेकिन अब मां-बेटे अपने इस नए घर में शिफ्ट होने की तैयारी में हैं।

हाल ही में रितिक ने अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसमें उनके क्लोज़ फ्रेंड्स के अलावा एक्स वाइफ सुज़ैन भी मौजूद थीं। सुज़ैन ने इस खास मौके पर रितिक के लिए दिल छू लेने वाला मेसेज भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था, जिससे यह पता चलता है कि आज भी उनके मन में रितिक के लिए बेहद खास जगह है।

उन्होंने लिखा था, ‘आपने हमेशा मेरे जीवन में खुशियां बिखेरी हैं। आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। मुस्कुराइए इतना कि हर तरफ अपनी मुस्कान बिखेरते रहें और आप सदा यूं ही चमक बिखेरते रहें।’

गौरतलब है कि साल 2000 में सुपरहिट फिल्म ‘कहो न प्यार है’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले रितिक ने इसी साल अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सुजैन खान ने शादी रचाई थी और 14 साल बाद साल 2014 में एक-दूसरे से अलग हो गए। पिछले कुछ समय से कंगना के साथ चल रहे विवाद में सुज़ैन ने रितिक का साथ दिया, जो यह बताता है कि वे आज भी एक-दूसरे के बारे में सोचते हैं।