स्मार्ट मीटर हटाने को लेकर जनता के पक्ष में आए भाजपा अध्यक्ष

0
102

– संघर्ष समिति ने बिल सौप कर कहा आप करो भुगतान

कोटा। शहर में बिजली के तीव्रगति से चल रहे लूट का यंत्र बने बिजली के मीटरों के खिलाफ तलवण्डी के लोगों ने बिलों का बहिष्कार कर कहा कि भाजपा शहर अध्यक्ष हेमंत विजयवर्गीय को सौप कर कहा कि भाजपा सरकार बिलों का भुगतान करे।

शनिवार शाम को संघर्ष समिति के पदाधिकारियों ने हेमंत विजयवर्गीय को सोमेश्वर महादेव मंदिर सेक्टर- 4 पर बुला कर जनता के आक्रोष से अवगत कराया। समिति के अध्यक्ष केदार लाल गुप्ता एवं महामंत्री राजेश नामा ने बताया कि स्मार्ट मीटर को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

भाजपा अध्यक्ष अपनी सरकार को अवगत करा दे,या मुख्य मंत्री या बिजली मंत्री से बात कर जनता को लूटना बंद कराए। स्थानीय जन प्रतिनधि इस पर हेमंत विजय ने कहा कि जनता की मांगों से पूर्णतः सहमत हूं और मुख्य मंत्री व बिजली मंत्री के सामने विषय रखा जाएगा।

17 दिसम्बर को मंत्री कोटा आ रहे हैं उनके सामने विषय को रख कर संमाधान का प्रयास किया जाएगा। विजय ने कहा कि स्मार्ट मीटर वास्तव में तीव्र गति से चल रहे हैं और इसका आर्थिक बोध जनता पर ही पड़ेगा। विजय ने कहा कि स्मार्ट मीटर तेज चल रहे हैं और उनका नियंत्रण कंपनी के पास है।

जिस पर जनता का विश्वास नहीं है लोगों को चाहिए कि इसे तकनीकी रूप से गलत साबित कर दें। पार्टी जनता के साथ है। स्थानीय नागरिकों ने बताया कि कंपनी हमारे जन प्रतिनिधियों, महापौर, विधायकों को अपमानित करने पर तुली हुई है। दुर्भाग्य है कि जन प्रतिनिधि शक्तिहीन होकर अपमान सहन कर रहे हैं।

श्याम बिहारी त्रिवेदी, जगदीश राज मेहता, संजय पारीक,हेमराज सिंह चौहान,गिर्राज चौधरी,बनवारी लाल पंचोली,संजीव विजय, मदन मोहन विजय, युवा समाज सेवी अल्पेश सिंह चौहान ने चेतावनी दी कि सरकार ने बात नहीं मानी तो जन आंदोलन से निपटने के लिए तैयार रहे।

अन्यथा भाजपा को राजनीतिक स्तर पर नुकसान उठाना पड़ेगा। इस बार का बिला जमा कराया जाएगा लेकिन अगली बार स्मार्ट मीटर का बिल जमा नहीं होगा।