फिल्म के कलाकारों को दी जा रही धमकी गलत-जूही चावला

0
31

आप उसी हीरोइन को दूसरी फिल्मों में भी देखते हैं, प्यार करते हैं, क्रेजी हो जाते हैं

मुंबई। संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म पद्मावती को लेकर विवाद कायम है। इसको लेकर नेता-अभिनेताओं की लगातार प्रतिक्रिया आ रही है। अब बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जूहा चावला की भी प्रतिक्रिया आ गई है लेकिन उन्होंने पद्मावती पर बात न करते हुए फिल्म की अभिनेत्री दीपिका को लेकर अपनी बात कही है। 

अभिनेत्री जूही चावला ने दीपिका पादुकोण को नुकसान पहुंचाने वाली बात और फिल्म को लेकर लोगों के भड़कने को लेकर कहा है कि एेसा लोगों को नहीं होना चाहिए। जूही चावला ने कहा कि, मैं पद्मावती को लेकर बात नहीं कर रही हूं लेकिन फिल्म के कलाकारों को दी जा रही धमकी गलत है।

आप उसी हीरोइन को दूसरी फिल्मों में भी देखते हैं, प्यार करते हैं, क्रेजी हो जाते हैं। उनकी शानदार फैन फॉलोविंग है। फिर क्यों उनको एेसा करना। यह गलत है। जूही ने आगे कहा कि, लोगों को चाहिए कि वो सेंसिटिविटी से चीजों पर रिएक्ट करें न कि गुस्से में भड़के।

जूही ने यह भी बताया कि, हाल ही में वो जयपुर किसी वेडिंग फंक्शन में गईं थी तब उनकी मुलाकात राजमाता से हुई थी। इस बारे में जूही ने कहा कि, राजमाता फिल्मों को लेकर बात कर रही थीं तब उन्होंने कहा कि, हम में से कितने लोग किताब पढ़ते हैं या फिर इतिहास को जानने की इच्छा रखते हैं, लेकिन सब फिल्म देखना जरूर चाहते हैं।

जो भी स्क्रीन पर दिखाया जाता है वो लोगों की मेमोरी में हमेशा के लिए रहता है। बस इतना ही उन्होंने कहा जिसका पद्मावती को लेकर कोई लिंक नहीं था। राजमाता ने फिल्म के इम्पैक्ट को लेकर जनरल बात कही थी। 

आपको बता दें कि, फिल्म पद्मावती के विरोध में दीपिका पादुकोण की नाक काटने और भंसाली को भी धमकी दी गई थी। इसके बाद से मामला और गरमा गया था। पहले फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन विवाद के चलते मेकर्स ने फिल्म की रिलीज़ को अनिश्चितकाल तक के लिए टाल दिया है।