मोबाइल वैन्स के माध्यम से करें सिम अपग्रेड और आधार लिंक

0
29

जयपुर। राजस्थान के ग्रामीण निवासियों के जीवन को आसान बनाने और उन्हें बेहतर सेवाएं प्रदान करने के प्रयास में वोडाफोन की दो मोबाइल वैन्स राज्य के गांवों एवं छोटे नगरों में जाकर लोगों को सिम अपग्रेड और आधार वैरिफिकेशन की सुविधाएं मुहैया करा रही हैं।

पिछले 10 महीनों में हज़ारों उपभोक्ता अपने सिम को 4 जी में अपग्रेड करने तथा वोडाफोन सिम को आधार के साथ लिंक कर चुके हैं।’’

ये मोबाइल वैन्स अब तक झुंझुनु, महापुरा, हिंगोनिया, भद्रा, फतेहपुर, बांदीकुई, मकराना, पंचपदरा, फलोदी सहित 450 से ज़्यादा गांवों में यह सुविधा उपलब्ध करा चुकी हैं और अब दूर-दराज के गांवों जैसे नचवा, कास्ली, ढोद, हिंडोंन, मनोहरपुर, किरधौली, सिंगरवत, कुरली, कुलासर, मंगलूना आदि तक पहुंचेगी।

वोडाफोन इण्डिया में राजस्थान के बिजनेस हैड अमित बेदी ने कहा, ‘‘पिछले कुछ वर्षो से वोडाफोन ने अपने वोडाफोन सुपरनेटज्ड 4जी को सशक्त बनाने के लिए अतिरिक्त 4जी साईट्स इन्सटॉल की हैं तथा राजस्थान में बड़ी संख्या में गांवों और कस्बों तक ये सेवाएं पहुंचाई हैं।

वोडाफोन की मोबाइल वैन्स सुनिश्चित करेंगी कि 2जी, 3जी उपभोक्ता घर बैठे अपने सिम को 4जी में अपग्रेड कर वोडाफोन सुपरनेट 4जी की सेवाओं का लाभ उठा सकें।