बिग बोस : इस हफ्ते हिना होंगी घर से बाहर, जानें क्या है मामला

0
38

नई दिल्ली। टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 11 में कब क्या हो जाए कुछ पता नहीं चलता। अब देखिए इस हफ्ते घर से बाहर होने के लिए बेनाफ्शा, सपना और हिना नॉमिनेट हुए थे। जिसमें से बेनाफ्शा का बाहर जाना तय माना जा रहा था, लेकिन हुआ इसके उल्टा और हिना अब घर से बाहर जा रही हैं। जी हां, इस हफ्ते हिना घर से बाहर होंगी।

हिना को घर से निकालकर कुछ दिनों के लिए सीक्रेट रूम में रखा जाएगा, जहां से वह पूरे घर का हाल देख पाएंगी। हिना सीक्रेट रूम में जाकर देखेंगी कि उनके घर से बाहर होने के बाद लोग उनके बारे में क्या कहते हैं।  वैसे मजा तो तब आएगा जब हिना सीक्रेट रूम से बाहर आएंगी। तब तो हंगामा होना लाज़मी है।

बिग बॉस के घर में चल रहा लव ड्रामा दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है। वैसे तो बिग बॉस के घर में कई लव बर्ड्स आए और चले गए, पर सभी ने अपने हदों में रहकर ही प्यार किया। लेकिन इस बार के सीजन में आए पुनीश और बंदगी मे सारी हदे पार कर दी हैं। जी हां, आए दिन घर के अंदर वह कुछ ऐसा कर देते है, जिसकी वजह से वह चर्चा में बने रहते हैं।

घर में उन दोनों को इस हरकत का कोई फर्क पड़ रहा हो या नहीं पड़ रहा हो, लेकिन घर के बाहर उनकी फैमिली को पुनीश और बंदगी की इन हरकतों के कारण काफी कुछ सहना पड़ रहा है।  बता दें कि इस हफ्ते पुनीश और बंदगी ने सारी हदें पार करते हुए रात के अंधेरे में बाथरुम में बंद कर लिया।

इस हरकत के बाद बंदगी के घर वालों ने मीडिया वालों को एक बुरी खबर सुनाते हुए कहा कि, ‘बंदगी के लैंडलॉर्ड नहीं चाहते कि शो से बाहर आने के बाद वह उनके घर में रहें। इसलिए उन्होंने बंदगी के दोस्तों को फोन करके यह बोला कि अब बंदगी उस घर में नहीं रह सकती और जैसे ही वह शो से बाहर आएंगे उन्हें घर खाली करना होगा।’