मोटो ने लॉन्च किया नया स्मार्टफोन मोटो एक्स 4

    0
    39

    नई दिल्ली। मोटो एक्स ने हमेशा से सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉयड एवं मोटो अनुभवों के दमदार संयोजन की पेशकश की है। नया मोटो एक्स 4 ऐसा स्मार्टफोन है जिसे परफेक्शन के लिए बनाया गया है।

    इसकी प्रीमियम ग्लास एवं मेटल डिजाइन को बेहद शुद्धता से तैयार किया गया है जोकि इसे खूबसूरत होने के साथ ही मजबूत बनाती है। 

    इसमें ड्युअल रियर कैमरा और उन्नत इंटेलीजेंट कैमरा सॉफ्टवेयर, आइपी68 वाटर एवं डस्ट रेजिस्टेंट डिजाइन तथा अपनी तरहके पहले ऑडियो नवाचार की खूबियां हैं।

    यह डिवाइस ऑक्टा-कोर क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर से पावर्ड है और स्टर्लिंग ब्लू एवं सुपर ब्लैक कलर वैरिएंट्स में उपलब्ध होगा। मोटो एक्स 4 केवल फ्लिपकार्ट और दिल्ली, नोएडा, मुंबई और कोलकाता में मोटो हब्स पर उपलब्ध होगा।

    मोटो एक्स 4 में एक स्मार्टर कैमरा दिया गया है जोकि सिर्फ फोटो लेने से कहीं अधिक काम कर सकता है। नई लैंडमार्क डिटेक्शन खूबी कैमरा को आपकी आंख की तरह काम करने की अनुमति देती है।

    दोहरे कैमरा की पेशकश से, अब आप ड्युअल 12 एमपी एवं 8एमपी रियर कैमरा तथा उन्नत कैमरा सॉफ्टवेयर के संयोजित सामर्थ्य से बहुत कुछ कर सकते हैं।

    प्रोफेशनल जैसे दिखने वाले पोट्रेट के लिए बैकग्राउंड को धुंधला करें और सबसे पहले नई बीटा खूबी का अनुभव करें, जोकि चुनिंदा ब्लैक एवं व्हाइट का इस्तेमाल करने या कलर को चुनने या फिर बैकग्राउंड को बदलने की अनुमति देती है। ड्युअल ऑटोफोकस पिक्सेल टेक्नोलॉजी कम रोशनी में तेज फोकस प्रदान करती है।

    जिससे आपको प्रोफेशनल क्वालिटी की तस्वीरें मिलेंगे और चौड़े कोण वाला लेंस आपको और ज्यादा कैप्चर करने की अनुमति देगा। मोटो एक्य 4 के साथ सेल्फीज को नया अर्थ मिल गया है।

    इसमें 16एमपी का फ्रंटकैमरा और एडैप्टिव लोलाइट मोड है। वहीं नई पैनो रैमिक सेल्फी फीचर एक चौड़ा बैकग्राउंड प्रदान करता है ताकि परिवार के साथ घूमने जाये तो फोटो में से कोई गायब नहीं होगा।