4500 से ज़्यादा उपभोक्ताओं ने वोडाफोन के साथ मनाई ग्रीन दीवाली

0
34

जयपुर। राजस्थान में वोडाफोन के उपभोक्ताओं ने पूरे जोश और उत्साह के साथ वोडाफोन स्टोर्स में इस सुपर दीवाली का जश्न मनाया। राजस्थान में तकरीबन 4500 उपभोक्ता ,वोडाफोन स्टोर्स पहुंचे और एक अनूठी ग्रीन दीवाली का आनंद उठाया।

इस सुपर दीवाली पर राजस्थान में वोडाफोन के स्टोर्स में पारम्परिक परिधानों में सजे वोडाफोन के कर्मचारी उत्साह के साथ स्टोर में आने वाले उपभोक्ताओं का अभिवादन कर रहे थे और उन्हें दीवाली के मौके पर अनूठी पर्सनलाइज़्ड दीवाली ‘फुलझड़ी’ बनाने में मदद कर रहे थे।

उपभोक्ताओं ने अपने खुद के बनाए ग्रीटिंग्स सोशल मीडिया के ज़रिए अपने दोस्तों और परिवारजनों को भेजे। इसके अलावा वोडाफोन ने खास कस्टमाइज़्ड प्लान्स एवं आकर्षक चॉकलेट गिफ्ट बॉक्स के उपहारों के साथ उपभोक्ताओं की दीवाली में और अधिक मिठास भर दी।

उपभोक्ताओं का धन्यवाद करते हुए वोडाफोन में राजस्थान के बिजनेस हैड अमित बेदी ने कहा, ‘‘ खुशी है कि हमें अपनी वोडाफोन दीवाली पेशकश के लिए राज्य के उपभोक्ताओं से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

पूरे राजस्थान से 4500 से अधिक उपभोक्ता वोडाफोन के स्टोर्स पहुंचे और अनूठे वोडाफोन सुपर दीवाली प्रोग्राम में हिस्सा लिया। इस मौके पर हमने अपने स्टोर में आने वाले हर उपभोक्ता के लिए कस्टमाइज़्ड, पॉकेट फ्रैंडली टॉक टाईम और डेटा प्लान भी पेश किए थे।’’