उदित नारायण के फ़िल्मी गीतों पर झूमे कोटा के श्रोता, देखिये वीडियो

0
158

कोटा। दशहरा मेले में रविवार को विजयश्री रंगमंच पर रविवार की रात सिने संध्या के नाम रहीं। बॉलीवुड के कोटा दशहरा मेले में फ़िल्मी गीत प्रस्तुत करते पार्श्व गायक उदित नारायण ने फिल्मी गानों की एक के बाद दमदार प्रस्तुतियां देकर श्रोताजनों को मस्ती से सराबोर कर दिया।

 खचाचक भरी दर्शक दीर्घा के ठीक सामने बने विजयश्री रंगमंच से सुरों के जादूगर उदित नारायण ने रिमिक्स म्यूजिक के साथ पापा कहते है बड़ा काम करेगा बेटा बड़ा होके नाम करेगा…की परफरमेंस दी तो श्रोताजन मस्ती से सराबोर हो झूमने लगे।

इस दौरान उदित नारायण ने कहा कि कोटा का मेला बहुत ही सुंदर है और मुझे भी मेले अच्छे लगते हैं। आप भी मेरे साथ गुनगुनाओंगे? इस पर दर्शक दीर्घा से जवाब मिला। तेरे बिना जीना नहीं…परदेशी-परदेशी जाना नहीं मुझे छोड़ कर…..सुनाकर माहौल को नई उंचाई दी।

इसके बाद नॉन स्टोप नशा ये प्यार का नशा है नशे में यार डूब जाओ…. टिप टिप बरसा पानी…चाहा है तुमको…भोली सी सूरत आंखों में मस्ती…तुम मिलो तो सही… प्यार तुने क्या किया…सरीखे गानों की ऐसी झड़ी लगाई कि दर्शक दीर्घा में मौजूद युवा भी थिरकते नजर आए। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक भवानी सिंह राजावत रहे।
 
मै फिर आऊंगा..
उदित नारायण कोटा के श्रोताआें से काफी प्रभावित नजर आए। उनके पास फरमाइशों की लंबी सूची पहुंची तो उन्होंने कहा कि 142वां दशहरा मेला मुबारक हो, आपने चाहा तो मैं अगले बरस 125 वें मेले में फिर आऊंगा, इस बार मैं अपने बेटे आदित्य नारायण को भी साथ लाऊंगा। मैं कोटा में दस साल पहले भी आया था।

मुझे कोटा ही नहीं, पूरा राजस्थान अच्छा लगता है। मैं हाड़ौती को हमेशा याद करता रहता हूं। उन्होंने राजस्थान की खूबसूरती की तारीफ की। उन्होंने कार्यक्रम की शुरुआत कोटा वालों जय रामजी के साथ की। इस दौरान उनके फेंस ने उन्हें उनकी तस्वीर भेंट की।