हार्ले-डेविडसन की 4 नई मोटरसाइकिलें लांच

0
42

नई दिल्ली।  हार्ले-डेविडसन ने अपनी 115वीं वर्षगांठ के मौके पर भारत में गुरुवार को चार नई बाइक्स हैरिटेज क्लासिक, फैट बॉय, फैट बॉब और स्ट्रीट बॉब लांच की हैं।

कंपनी के इतिहास में अब तक के सबसे बड़े प्रोजेक्ट के तहत तैयार इन नई बाइकों को बेहद मजबूत और हल्के फ्रेम में तैयार किया गया है। इनकी कीमत 11,99,००० से लेकर 18,99,००० तक हैं। 

2०18 सॉफ्टेल मॉडल की यह मोटरसाइकिलें पहले की मोटरसाइकिलों की अपेक्षा काफी तेज और कम वजन के साथ आसान हैंडलिंग के कारण लोगों को लुभाएंगी।

बाइक लांच के मौके पर हार्ले-डेविडसन के भारत-चीन के प्रबंध निदेशक पीटर मैक्कैंजी ने कहा कि हमारी नई मोटरसाइकिलें इनके शौकीनों तथा राइडिंग का जुनून रखने वाले लोगों के लिए उत्पादों को नए अंदाज में पेश करने की हार्ले-डेविडसन की मंशा को बताती हैं।

उन्होंने कहा कि 2०18 सॉफ्टेल कस्टम मोटरसाइकिलें हालेर्-डेविडसन की विश्वसनीयता और स्टाइलिंग की खूबियों को आधुनिक नजरिए से पेश करने की नीति दशार्ती हैं।

इन मोटरसाइकिलों के पहले लुक को काफी पसंद किया गया और हमें पूरा यकीन है कि ये मोटरसाइकिलें भारत में मौज-मस्ती और राइडिंग के शौकीनों के अनुभवों को और बेहतर बनाएंगी। लांच किए गए मोटरसाइकिलों में नई चेसी, फ्रेम/स्विंगआर्म और हाई परफॉर्मेंस वाला सस्पेंशन है जो राइडर को नया अनुभव देगा।