टाटा मोटर्स की बहुप्रतीक्षित एसयूवी-टाटा नैक्सन लॉन्च

0
44

टाटा मोटर्स ने कहा, युवा और प्रगति पसंद व्यक्तियों के लिए लाइफ स्टाइल एसयूवी के रूप में पेश नैक्सन हमारी सोच में इसी बदलाव के चलते सामने आने वाला उत्पाद है, जो टाटा मोटर्स के बाजार में और विस्तार करेगा

कोटा। टाटा मोटर्स ने आज जैन-नैक्सट लाइफ स्टाइल एसयूवी-टाटा नैक्सन के लॉन्च के साथ ही तेजी से बढ़ते कॉम्पैक्ट एसयूवी वर्ग में प्रवेश की घोषणा की है।

पर्सनल कार ग्राहकों को लक्षित कर पेश टाटा नैक्सन कंपनी की इंपैक्ट डिजाइन’ फिलॉसफी पर आधारित चौथा वाहन है। इसमें ग्लोबल और कंटेपरेरी डिजाइन तथा अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ टैक्नोलॉजी एवं खूबियां शामिल हैं।

पेट्रोल संस्करण और डीज़ल संस्करण के साथ टाटा नैक्सन इस श्रेणी में सबसे प्रतिस्पर्धी कीमत पर उपलब्ध एसयूवी है। टाटा नैक्सन देशभर में टाटा मोटर्स के 650 अधिकृत सेल्स आउटलेट्स पर उपलब्ध है।

लॉन्च के अवसर पर मयंक पारीक, प्रेसीडेंट-पैसेंजर व्हीकल बिजऩेस यूनिट, टाटा मोटर्स ने कहा, युवा और प्रगति पसंद व्यक्तियों के लिए लाइफ स्टाइल एसयूवी के रूप में पेश नैक्सन हमारी सोच में इसी बदलाव के चलते सामने आने वाला उत्पाद है, जो टाटा मोटर्स के बाजार में और विस्तार करेगा।”

टाटा नैक्सन का जबर्दस्त डिजाइन ब्रेकिंग द बॉक्स” के रूप में ऐराडायनमिक सिलुहेट में पेश है। कार का यह डिजाइन इसके स्पोर्टी चरित्र को उभारता है और एसयूवी डिजाइन को एसयूवी की उपयोगिता तथा स्पोट्र्स कूपे की स्टाइल में ढालता है।
टाटा नैक्सन चार वेरिएंट्स में उपलब्ध है तथा पांच आकर्षक रंगों-वरमॉन्ट रैड, मोरक्कन ब्लू, सिएटल सिल्वर, ग्लास्गोग्रे और कैलगरी व्हाइट में आएगी और इसके साथ ग्राहकों को मिलेगी 750000 किलो मीटर अथवा 2 साल, जो भी कम हो की वारंटी।