Huawei Watch GT 2 Pro भारत में लॉन्च, जानिए फीचर

0
32

नई दिल्ली। Huawei ने भारत में अपनी GT सीरीज की लेटेस्ट स्मार्टवॉच GT Watch 2 Pro को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टवॉच की कीमत 22,990 रुपये है। कंपनी की इस नई स्मार्टवॉच को आप 18 सितंबर से खरीद सकेंगे। यह स्मार्टवॉच सेल के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगी। हुवावे वॉच GT वॉच 2 प्रो में AMOLED टचस्क्रीन डिस्प्ले और 100 से ज्यादा वर्क आउट मोड के अलावा कई और शानदार फीचर दिए गए हैं।

1.39 इंच का डिस्प्ले और वॉटर रजिस्टेंट वॉच
हुवावे इस इस स्मार्टवॉच में 454×454 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 1.39 इंच का टच डिस्प्ले दिया गया है। वॉच का वजन बिना स्ट्रैप के 53 ग्राम का है। राउंड शेप डायल वाली यह स्मार्टवॉच दिखने में काफी प्रीमियम लगती है। वॉच में दिए गए सफायर क्रिस्टल, टाइटेनियम फ्रेम, सेरमिक बैक और साइड में लगे दो क्राउन इसके लुक को और जबर्दस्त बनाते हैं।

वॉच में मूनफेज वॉचफेज कलेक्शन
स्मार्टवॉच में कंपनी मूनफेज वॉचफेज कलेक्शन भी ऑफर कर रही है, ताकि यूजर्स को इस वॉच के साथ एक्सप्लोर करने में और मजा आए। इस वॉच में आपको आठ मून फेज देखने को मिलेंगे, जिनमें न्यू मून, फुल मून, फर्स्ट क्वॉर्डर मून भी शामिल हैं।

14 दिन तक चलती है बैटरी
यह स्मार्टवॉच 4जीबी इंटरनल स्टोरेज और Kirin A1 प्रोसेसर से लैस है। स्मार्टवॉच को ऐंड्रॉयड के साथ ही iOS डिवाइसेज के साथ कनेक्ट किया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए वॉच में ब्लूटूथ 5.1 और जीपीएस जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। वायरलेस फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने वाली इस वॉच में 455mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी 14 दिन तक का बैकअप ऑफर करती है।

हार्ट रेट मॉनिटर और SpO2 मॉनिटर से है लैस
यूजर की हेल्थ और फिटनेस ट्रैकिंग के लिए इसमें हार्ट रेट मॉनिटर और SpO2 मॉनिटर के साथ स्लीप और VO2Max ट्रैकिंग भी दी गई है। खास बात है कि यह वॉच एयर प्रेशर में होने वाले बदलाव को भी डिटेक्ट कर लेती है। वॉच में कंपनी 100 से ज्यादा वर्कआउट मोड ऑफर कर रही है। इसमें 17 प्रोफेशन और 85 कस्टम मोड शामिल हैं। कॉल सपोर्ट के लिए इसमें इंटीग्रेटेड स्पीकर और माइक्रोफोन दिया गया है।