“कौन बनेगा करोड़पति” टीवी पर 28 से कुछ नए अंदाज में वापस

0
46

शो तीन सालों के गैप के बाद वापसी कर रहा है इसलिए शो को थोड़ा और दिलचस्प बनाते हुए शो में कई छोटे-छोटे बदलाव किए गए हैं। 

दिल्ली। एक बार फिर कौन बनेगा करोड़पति टीवी पर अपनी वापसी कर रहा है। केबीसी सीजन 9 सोमवार 28 अगस्त से शुरू हो रहा है। फैंस केबीसी का इतंजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं।

और ऐसे में शो में हुए बदलाव उन्हें शो को लेकर और एक्टसाइटिड बना रहे हैं। शो को इस बार भी अमिताभ बच्चन ही होस्ट करेंगे। शो तीन सालों के गैप के बाद वापसी कर रहा है इसलिए शो को थोड़ा और दिलचस्प बनाते हुए शो में कई छोटे-छोटे बदलाव किए गए हैं। 

फोन ए फ्रेंड की जगह वीडियो कॉल ए फ्रेंड का ऑप्शन
इस बार केबीसी के सिर्फ 30-35 एपिसोड प्रसारित किए जाएंगे, जो कि करीब 6 हफ्तों तक चलेंगे। शो को क्रिस्पी बनाने के लिए ऐसा किया गया है।

दरअसल, शो के निर्माता बासु चाहते हैं कि शो को हर साल टेलीकास्ट किया जाए इसलिए वह शो को कम एपिसोड का लेकर आ रहे हैं।

इस बार शो में कई नई लाइफलाइन को शामिल किया गया है। इसमें हॉट सीट पर बैठे व्यक्ति को अपने दोस्त, रिश्तेदार और परिवार के किसी भी मेंबर से हेल्प ले सकेंगे।

वहीं, फोन ए फ्रेंड फीचर की जगह वीडियो कॉल ए फ्रेंड कर दिया गया है। नए जुड़े इस फीचर में व्यक्ति मदद लेने की आवाज के साथ-साथ उनका चेहरा भी देख सकेगा। 

इनाम में भी हुए बदलाव, अब 7 करोड़ की राशि मिलेगी
इस साल शो में प्राइज मनी को बढ़ाकर 7 करोड़ कर दिया गया है। इस बार अगर कोई व्यक्ति एक करोड़ रुपये का सही जवाब देता है, तो उससे अगला सवाल सीधे 7 करोड़ का ही किया जाएगा।

इतना ही नहीं, शो को इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए शो के निर्माता केबीसी के 17 सालों को प्रीमियर एपिसोड में दिखाएंगे। शो 28 अगस्त से सोनी टीवी पर रात को 9 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा।