बेंटले ने किया स्पर वी8 का ब्लैक एडिशन लॉन्च

0
49

नई दिल्ली। लग्ज़री कारों के लिए दुनियाभर में मशहूर बेंटले ने फ्लाइंग स्पर वी8 एस ब्लैक एडिशन से पर्दा उठाया है। ब्लैक एडिशन को फ्लाइंग स्पर वी8 एस पर तैयार किया गया है। इसके डिजाइन और केबिन में कई कॉस्मेटिक बदलाव हुए हैं। इसकी कीमत रेग्यूलर मॉडल से ज्यादा होगी।

ब्लैक एडिशन के हैडलैंप्स और टेललैंप्स पर ब्लैक बेज़ल और डार्क ट्रीटमेंट दिया गया है। विंडो, रेडिएटर, डोर हैंडल और हैडलाइट वाशर कैप पर ग्लोसी ब्लैक फिनिशिंग दी गई है। ब्लैक थीम को बरकरार रखने के लिए इस में 21 इंच के 7-स्पॉक ब्लैक अलॉय व्हील दिए गए हैं।

ग्राहक अपनी पसंद के अनुसार इस में ब्लैक और रेड ब्रेक क्लिपर्स का विकल्प चुन सकते हैं। इसके अलावा 21 इंच के 5-स्पॉक अलॉय व्हील का विकल्प भी रखा गया है।

केबिन में पियानो ब्लैक फिनिशिंग और थ्री-स्पॉक स्पोर्ट प्लस स्टीयरिंग व्हील दिया गया है। केबिन में स्पोर्टी फील लाने के लिए इसकी सीटों पर रेड स्ट्रिप्स दी गई है। कंपनी के अनुसार केबिन में दूसरे कलर का विकल्प भी रखा गया है।

 इसके इंजन की, ब्लैक एडिशन में रेग्यूलर मॉडल वाला 4.0 लीटर का ट्विन-टर्बो वी8 इंजन लगा है, जो 528 पीएस की पावर और 680 एनएम का टॉर्क देता है। यह इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़ा है जो सभी पहियों पर पावर सप्लाई करता है। इसकी टॉप स्पीड 306 किलोमीटर प्रति घंटा है, 100 की रफ्तार पाने में इसे 4.9 सेकंड का समय लगता है।