टाटा के छोटे कमर्शियल वाहनों की नई एक्सएल रेंज लॉन्च

0
102

कोटा। कमर्शियल वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने आज अपने ऐस घराने के लिए वाहनों की बेहद सफल श्रेणी में छोटे कमर्शियल वाहनों की नई एक्सएल रेंज बाजार में उतारने की घोषणा की।

टाटा एस एक्सएल वाहन दो आकर्षक रंगों आर्कटिक व्हाइट और चिल मैटेलिक में और टाटा एस मैगा एक्सएल वाहन अर्बन ब्रॉन्ज और पोर्सलेन व्हाइट में उपलब्ध है। टाटा एस जिप एक्सएल को लॉन्च किया गया है। यह वाहन एस जिप एक्सएल पांच आकर्षक रंगों आर्कटिक व्हाइट, आइसी ब्लू, नियॉन रश, सनराइज ऑरेंज और रूबी रेड में उपलब्ध है।

खास तौर से डिजाइन और विकसित की गई एक्सएल रेंज के वाहन 15 प्रतिशत अधिक वजन ढोने की क्षमता रखते हैं और आखिरी मील तक माल परिवहन के सभी समाधान पेश करते हैं। आज सड़कों पर ऐस प्लेटफॉर्म वाले 20 लाख वाहनों के साथ टाटा मोटर्स इस श्रेणी में मार्केट लीडर है।

नई रेंज के बारे में टाटा मोटर्स लिमिटेड के सेल्स एवं मार्केटिंग प्रमुख आर टी वासन ने कहा, ”टाटा मोटर्स के छोटे कमर्शियल वाहनों की श्रेणी में मार्केट लीडर होने के नाते ग्राहकों की जरूरतों का बहुत अच्छे से पता है और नई एक्सएल रेंज ग्राहकों के बारे में हमारी इसी गहरी समझ का नतीजा है।

बीएस-ग्रेड मानकों पर खरी उतरने वाली एससीवी की एक्सएल रेंज के साथ माल परिवहन के संपूर्ण समाधान है। इस वाहन को लास्ट माइल कार्गो मूवमेंट के लिहाज से जरूरी सभी प्रकार के कार्यों के मुताबिक डिजाइन किया गया है और इसके चलते यह इस वर्ग में ऑल-राउंडर साबित होगा और ऑपरेटरों को अपने कारोबार को आगे बढ़ाने में मदद पहुंचाएगा।