हाफ गर्लफ्रेंड’ का ट्रेलर आज होगा लांच

0
25

बॉलीवुड एक्टर श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर की आगामी फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ अभी से फैंस को आकर्षित करने लगी है। सोमवार को फिल्म का ट्रेलर लांच किया जाएगा। इससे पूर्व फिल्म की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर लिप लॉक करते देखे जा सकते हैं। गौरतलब है कि यह फिल्म चेतन भगत की किताब ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ पर आधारित है।कुछ दिन पूर्व फिल्म निर्माताओं ने टीजर रिलीज किया था जिसने हाफ-गर्लफ्रेंड शीर्षक पर सोचने को मजबूर कर दिया था। इस तस्वीर को चेतन भगत ने ट्विटर पर पोस्ट किया है। तस्वीर देखकर लगता है कि दर्शकों को दोनों की जोड़ी पसंद आएगी।

अर्जुन ने अपने ट्विटर पर ये वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अचानक से पूछ बैठते हैं कि ‘ये बात पूछना जरूरी हो गया है ये हाफ गर्लफ्रेंड होता क्या है?’ इस फिल्म में अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर 9 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा।अर्जुन कपूर इस फिल्म में एक बिहार में रहने वाले लड़के की भूमिका में दिखाई देंगे। अर्जुन कपूर ने पहली बार बिहारी लड़के का किरदार निभाया है और इसके लिए उन्होंने जमकर मेहनत की है। फिल्म की शूटिंग शुरु होने से पहले अर्जुन करीब दस दिन बिहार में रहने के लिए गए थे, ताकि वो अपने रोल में फिट बैठ सकें।
इस जोड़ी की साथ में ये पहली फिल्म हैं। आपके बता दें ये फिल्म लेखक चेतन भगत के ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ नॉवेल पर आधारित है। अर्जुन कपूर इससे पहले भी चेतन की नॉवेल ‘2 स्टेट्स’ पर बनी फिल्म में आलिया भट्ट के साथ काम कर चुके हैं। दोनो के फैन्स इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।