जीएसटी को लेकर दिल्ली में आज व्यापार संगठनों की बैठक

820

जयपुर। जीएसटी में कई उत्पादाें और सेक्टर पर ऊंची दरों के विरोध में देशभर के व्यापार और उद्योग संगठन शुक्रवार को नई दिल्ली में एक अहम बैठक कर रहे हैं। भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के बैनर तले कांस्टीट्यूशनल क्लब में होने वाली इस बैठक में प्रदेश के कई व्यापारिक और औद्योगिक संगठन भी भाग ले रहे हैं।

फोर्टी के अध्यक्ष सुरेश अग्रवाल ने दिल्ली जाने से पूर्व बताया कि पूर्व सांसद श्याम बिहारी मिश्र के नेतृत्व में सभी राज्यों के व्यापारिक संगठनों की यह बैठक आयोजित की जा रही है। इसमें जीएसटी के संदर्भ में रखी गई मांगों पर विचार-विमर्श किया जाएगा और सरकार पर उन उचित मांगों पर सहमति प्रदान करने का दबाव भी बनाया जाएगा।

इस बैठक में फोर्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अरुण अग्रवाल, महामंत्री सीए विजय गर्ग, जयपुर व्यापार महासंघ के अध्यक्ष सुभाष गोयल एवं महामंत्री हरीश केडिया भी भाग ले रहे हैं। राजस्थान से भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं राजस्थान खाद्य पदार्थ व्यापार संघ के चेयरमैन बाबूलाल गुप्ता भी दस प्रतिनिधियों के साथ इस बैठक में भाग लेने दिल्ली रवाना हो रहे हैं। इस बैठक में अग्रिम आंदोलन की रूपरेखा तय की जाएगी।