ऑडी पर बंपर डिस्‍काउंट, कारों के दामों में 10 लाख तक की कटौती

0
37

नई दिल्ली। अगर आप एक लग्जरी कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह गोल्डन चांस है आपके लिए। जर्मनी की लग्जरी कार निर्माता कंपनी ऑडी ने अपनी कारों पर कीमतों में 10 लाख रुपए तक की कटौती कर दी है।यह कटौती कंपनी ने भारतीय कार बाजार के लिए की है जोकि 30 जून तक जारी रहेगी।

ऑडी डीलर के मुताबिक ऑडी की कारों पर 50 हजार रुपये से लेकर 10 लाख रुपये तक दाम घटा दिए हैं और यह दाम ऑडी A3 एंट्री सेडान से लेकर महंगी A8 मॉडल पर लागू होंगे।  ये हमारे पुराने स्टॉक को खत्म करने का तरीका नहीं है, बल्कि हम अपनी नई कारों पर भी कंज्यूमर्स को डिस्काउंट दे रहे हैं।

इस समय ऑडी भारत में A3 सेडान से लेकर A 8 प्रीमियम सेडान कारें बेचती है जिनकी कीमत 30 लाख रुपए 1.15 करोड रुपए के बीच हैBMW ने दिये ये ऑफर्सBMW ने ग्राहकों को कम दरों पर ब्याज की पेशकश की है। कंपनी अपने ग्राहकों को बैंक से कम ब्याज दर पर ऑटो लोन फाइनेंस कर रही है। इसके साथ साथ कार का फ्री इंश्योरेंस और गाड़ी पुरानी हो जाने के बाद वापस खरीदने जैसी पेशकश भी कर रही है।

यह सभी आफर्स कंपनी की ओर से 30 जून तक दिये जा रहे हैं।इसके साथ साथ कंपनी कार की मेंटेनेंस पर भी ग्राहकों को अच्छे ऑफर्स दे रही है। कंपनी की ओर से यह कहा गया कि ने कहा है कि BMW ने भले ही अपनी गाड़ियों की कीमतें कम नहीं की हों लेकिन उनकी ओर से दिये जा रहे ये आकर्षक ऑफर्स कीमतें कम करने से ज्यादा लाभकारी हैं।