‘भारत’ में कुछ ऐसी दिखेंगी कटरीना कैफ?

1085

.अपनी घोषणा के बाद से ही सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ चर्चा में बनी हुई है। हाल में इस फिल्म में सलमान के ऑपोजिट लीड रोल में साइन की गईं प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ अपनी सगाई के कारण यह फिल्म छोड़ दी। इसके बाद इस रोल के लिए कटरीना कैफ को साइन किया गया।

हाल में कटरीना ने इस फिल्म की यूनिट को जॉइन कर लिया। फिल्म के सेकंड शेड्यूल की शूटिंग माल्टा में चल रही है। अब कैट ने हाल में अपनी एक फोटो फिल्म के सेट से खींचकर इंस्टाग्राम पर डाली है। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में भी प्रियंका चोपड़ा का लुक कुछ ऐसा ही होगा।

तस्वीर में प्रियंका ब्लैक चेक वाली सफेद ड्रेस में घुंघराले बालों में दिख रही हैं। इस फोटो में कटरीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस फोटो के साथ कैप्शन में कटरीना ने लिखा है ‘माल्टा’। सेट से कटरीना की यह पहली फोटो देखकर माना जा रहा है कि कटरीना ने अब फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा दिशा पाटनी, तबू और सुनील ग्रोवर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह दूसरी फिल्म है जिसमें सलमान और कटरीना एक साथ अली अब्बास जफर के साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों ने ‘टाइगर जिंदा है’ में काम किया था। यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।