विनोद अग्रवाल की भजन संध्या आज एलन में

1195

कोटा । एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट व श्री गिरिराज मित्र मंडल के संयुक्त तत्वावधान में श्यामघन महोत्सव का आयोजन 20 को किया जा रहा है। आयोजन के समन्वयक गोविन्द माहेश्वरी ने बताया कि कृष्णप्रेमी भक्तों के लिए होने जा रहे इस आयोजन में देश के ख्यातनाम भजन गायक विनोद अग्रवाल भजनों की सरिता बहाएंगे।

कार्यक्रम जवाहर नगर स्थित एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट के सत्यार्थ परिसर के सौहार्द सभागार में रात्रि 8 से 11 बजे तक आयोजित किया जाएगा। माहेश्वरी ने बताया कि श्यामघन रस महोत्सव में भजन सम्राट विनोद अग्रवाल अपनी सुमधुर वाणी में भावपूर्ण भजनों की सुर सरिता बहाएंगे।

अग्रवाल के साथ बलदेवकृष्ण सहगल और वृंदावन के धीरज बावरा भी भजनों की प्रस्तुति देंगे। इस दौरान भगवान बांके बिहारी का फूलों के साथ विशेष श्रृंगार किया जाएगा। ठाकुर जी का हिण्डोला सजाया जाएगा और बांके बिहारी के हिण्डोले में श्रृंगार के दर्शन होंगे। भजन संध्या में पुरुष पारंपरिक परिवेश कुर्त्ता-पायजामा तो महिलाएं लहरिया साड़ी में शामिल होंगी।

प्रवेश निःशुल्क पास से
माहेश्वरी ने बताया कि कोटा में आयोजित होने जा रहे इस दिव्य महोत्सव के प्रति शहरवासियों के उत्साह को देखते हुए प्रवेश पास के द्वारा रखा गया है। कार्यक्रम में प्रवेश सात बजे से शुरू कर दिया जाएगा। निःशुल्क पास का वितरण एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट के इन्द्रविहार स्थित संकल्प भवन के फ्रंट ऑफिस से सुबह 10 से 7 बजे तक प्राप्त किए जा सकते हैं। सीमित संख्या में पास पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर दिए जाएंगे।