बेहद ग्लैमरस हैं यामी गौतम, देखिए ये तस्वीरें

1240

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस यामी गौतम अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस छवि के लिए मशहूर हैं। वह सोशल मीडिया पर अपने बहुत ग्लैमरस फोटोज भी शेयर करती रहती हैं। पंजाबी फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाली यामी टीवी से शुरुआत कर फिल्मों में आई हैं। देखें उनकी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें।

यामी गौतम का जन्म 28 नवंबर 1988 को चंडीगढ़ में हुआ था। यामी गौतम के पिता मुकेश गौतम पंजाबी फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर हैं। जाहिर सी बात है कि यामी फिल्मों की दुनिया से दूर नहीं रही हैं। शुरू में यामी फिल्म ऐक्ट्रेस नहीं बल्कि आईएएस अधिकारी बनना चाहती थीं। यामी ने लॉ की डिग्री लेने के लिए कॉलेज में एनरोल भी करा लिया था।

जब यामी 20 साल की हो गईं तो उनका रुझान ऐक्टिंग और मॉडलिंग की तरफ होने लगा। उन्होंने लॉ की पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी और वह फिल्मों में काम करने के लिए मुंबई चली गईं। यामी ने अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियलों से की।

उन्होंने ‘चांद के पार ले चलो’, ‘राजकुमार आर्यन’, ‘ये प्यार ना होगा कम’ जैसे टीवी सीरियलों में काम किया। यामी ने फेयर ऐंड लवली, कॉर्नेटो आइसक्रीम, सैमसंग मोबाइल्स और शेवर्ले की ऐड फिल्मों में भी काम किया है।
यामी गौतम ने आयुष्मान खुराना के ऑपोजिट फिल्म ‘विकी डोनर’ बॉलिवुड में डेब्यू किया था।

यामी ने टोटल स्यापा, ऐक्शन जैक्सन, बदलापुर, सनम रे, जुनूनियत, काबिल, सरकार 3 और बत्ती गुल मीटर चालू जैसी फिल्मों में भी काम किया है।यामी की छोटी बहन सुरीली गौतम भी फिल्मों में ऐक्टिंग करती हैं। उन्होंने पंजाबी फिल्म ‘पावर कट’ से अपना डेब्यू किया था। उम्मीद है जल्द ही वह हिंदी फिल्मों में भी काम करेंगी।