करीना के ‘पति’ की गर्ल फ्रेंड से सगाई

1069

नई दिल्ली। फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में करीना कपूर खान के पति का किरदार निभाने वाले सुमित व्यास ने अपनी गर्लफ्रेंड एकता कौल से सगाई कर ली है। खबरों के मुताबिक दोनों 15 सितंबर को शादी कर सकते हैं। दरअसल, रिपोर्ट्स के मुताबिक एक इंटरव्यू के दौरान सुमित ने शादी की डेट को कन्फर्म करते हुआ कहा, ‘एकता बहुत ही खूबसूरत इंसान है।

मैंने कुछ दिन पहले एकता को शादी के लिए प्रपोज किया और इससे पहले कि उसका फैसला बदलता मैंने उसे रिंग पहना दी। मुझे बहुत खुशी है कि उसे वो रिंग पसंद आई और उसने मेरा प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया। वैसे मैं गलती से गलत साइज की रिंग ले आया और मेरे जैसे इंसान से ये उम्मीद की जा सकती है।’

सुमित ने आगे कहा, ‘मेरे परिवार को एकता बहुत पसंद है। जब हम लोग एकता के परिवार से जम्मू में मिले थे तब उनके प्यार को देखकर हम बहुत खुश हो गए थे। हम एक ट्रेडिशनल कश्मीरी शादी की प्लानिंग कर रहे हैं।’ सुमित से शादी करने पर एकता ने कहा, ‘मैं खुश हूं कि जल्द ही मैं सुमित से शादी करने वाली हूं।

मुझे रिंग पहनाने से पहले वो मेरे परिवार से मिलने जम्मू आए थे और इसके बाद ही उन्होंने मुझे शादी के लिए प्रपोज किया था। मुझे नहीं पता कि उन्हें ऐसा क्यों लगा कि मैं ना कहूंगी, मैं उन्हें कभी ना कह ही नहीं सकती।’ बता दें कि सुमित ने इससे पहले एक्ट्रेस शिवानी टंकसले से साल 2010 में शादी की थी। हालांकि दोनों की शादी ज्यादा नहीं चली और दोनों का तलाक हो गया था।