प्रियंका ने छोड़ी ‘भारत’, जानिए आखिर क्यों

947

मुंबई। फैंस सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘भारत’ को लेकर काफी एक्साइटेड थे क्योंकि इस फिल्म में सालों बाद सलमान और प्रियंका की जोड़ी नज़र आने वाली थी, लेकिन अब प्रियंका ने इस फिल्म से अपने हाथ खींच लिए हैं और इसकी जो वजह है वह आपको हैरान कर देगी।

प्रियंका ने ‘भारत’ इसलिए निक जोनस से शादी के चलते छोड़ दी है। बॉलिवुड लाइफ डॉट कॉम के अनुसार, यह बदलाव गुरुवार को हुआ। प्रियंका के यूं फिल्म छोड़ने के फैसले से खुद सलमान भी भड़क गए। बता दें कि प्रियंका जल्द ही ‘भारत’ की शूटिंग शुरू करने जा रहीं थीं, जिसके लिए उन्हें मोटी फीस भी दी गई थी। इसके अलावा वह फरहान अख्तर की फिल्म ‘द स्काई इज़ पिंक’ की भी शूटिंग शुरू करने वालीं थी।

गौर करने वाली बात तो यह है कि सलमान ने ‘भारत’ की शूटिंग भी शुरू कर दी थी। इस फिल्म में सलमान का किरदार 18 साल से 70 साल तक के शख्स का होगा, जिसके लिए सलमान ने अपने लुक्स के साथ तैयारी भी शुरू कर दी थी। वहीं प्रियंका अगले महीने से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वालीं थीं, लेकिन अब यूं उनके इस तरह फिल्म छोड़ने से मामला बिगड़ता नज़र आ रहा है।

बता दें कि ‘भारत’ को अली अब्बास ज़फर डायरेक्ट कर रहे हैं, जिसमें दिशा पाटनी भी होंगी। अली ज़फर ने भी ट्वीट कर प्रियंका के फिल्म छोड़ने के बारे में जानकारी दी और कहा कि अब वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं।

ही उन्होंने अपने ट्वीट के ज़रिए प्रियंका और निक की शादी का हिंट भी दिया। यकीन नहीं, तो आप खुद यहां देख सकते हैं:

वहीं हाल ही में प्रियंका चोपड़ा उंगली में एक बड़े डायमंड की रिंग पहनें नज़र आईं थी, जिसके बाद कयास लगाए जाने शुरू हो गए कि प्रियंका ने निक से सगाई कर ली है। एयरपोर्ट पर नज़र आईं प्रियंका को जैसे ही लगा कि कैमरों की नज़र उनकी रिंग पर है, तो उन्होंने उसे छिपाने की कोशिशें शुरू कर दीं थीं। अब देखना यह है कि अपनी शादी और ‘भारत’ छोड़ने पर प्रियंका क्या जवाब देती हैं। साथ ही सलमान का रिऐक्शन भी देखने वाला होगा।