मंदाना करीमी के न्यूड फोटो के बाद विडियो ने मचाया धमाल

1538

कुछ वक्त पहले अपनी न्यूड फोटो पोस्ट कर हड़कंप मचाने वाली ऐक्ट्रेस मंदाना करीमी का अब एक ऐसा विडियो सामने आया है, जिसने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। इस विडियो में मंदाना करीमी अपनी दोस्तों के साथ डांस करती हुई नज़र आ रही हैं। ब्लैक कलर के बिकिनी टॉप और शॉर्ट्स में मंदाना डांस करते वक्त सिगरेट के कश लगाती नज़र आ रही हैं।

इस विडियो को मंदाना ने अपने इंस्टाग्राम अंकाउंट पर शेयर किया है। मंदाना का यह अंदाज़ जहां कुछ लोगों को पसंद आया, वहीं कुछ लोगो ने उन्हें ‘बेशर्म’ कहा और हिदायतें देना शुरू कर दिया। लोगों ने मंदाना को यूं सरेआम स्मोकिंग करते हुए विडियो पोस्ट करने के लिए भी खूब लताड़ा और कहा, ‘जब स्मोकिंग नहीं छोड़ सकतीं तो दुनिया को फिटनस के बारे में क्यों बताती हो?

वहीं कई यूज़र्स ने मंदाना को सिगरेट छोड़ने की भी सलाह दी और कहा कि कई युवा उन्हें फॉलो करते हैं, इसलिए उन्हें स्मोकिंग छोड़ देनी चाहिए। बता दें कि मंदाना करीमी फिलहाल सिंगल लाइफ जी रही हैं। इससे पहले वह तब चर्चा में आईं जब उन्होंने अपने पति गौरव गुप्ता के खिलाफ घरेलु हिंसा का केस दर्ज करवाया था।

मंदाना ने धर्म बदलकर गौरव से शादी की थी, लेकिन वह टिक नहीं पाई।

प्रफेशनल फ्रंट की बात करें, तो मंदाना ‘बिग बॉस’ में भी नज़र आईं थीं। उन्होंने ‘रॉय’, ‘भाग जॉनी’, ‘मैं और चार्ल्स’ और ‘क्या कूल हैं हम 3’ जैसी फिल्मों में भी काम किया।

फिलहाल मंदाना के पास कोई फिल्म नहीं है, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी ऐक्टिव रहती हैं।