इस कार के कुछ मॉडल्स पर 9 लाख तक का डिस्काउंट

1870

अगर आप गाड़ी लेने की सोच रहे हैं, तो इस सोच को हकीकत में बदल डालिए क्योंकि आपके पास मौका है बेहतरीन और लग्जरी गाड़ी खरीदने का और वह भी सस्ते दाम में।

दरअसल हाल ही में ऑडी (Audi) ने अपने कुछ पॉप्युलर मॉडल्स पर भारी डिस्काउंट की घोषणा की थी, लेकिन अब जो ताजा ऑफर आया है, उसके मुताबिक, ऑडी के कुछ मॉडल्स पर करीब 9 लाख 70 हज़ार तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इस कैंपेन को ऑडी ने ‘यू ब्लिंक, यू लूज़ (You Blink You Loose) नाम दिया है। 

ताज़ा अपडेट के अनुसार, ऑडी A3, ऑडी A4,ऑडी A6 और ऑडी क्यू3 (Q3) पर डिस्काउंट मिल रहा है। 5 लाख के डिस्काउंट के बाद ऑडी A3 27.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) पर उपलब्ध है।

A4 मॉडल पर 6.47 लाख का डिस्काउंट मिल रहा है। इस हिसाब से A4 मॉडल का स्टार्टिंग प्राइस 35.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) हो जाता है।  ऑडी A6,जिसकी कीमत 56.69 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है, उसपर 9.70 लाख रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

इस हिसाब से इसका स्टार्टिंग प्राइस घटकर 46.99 लाख रुपये तक हो जाता है।  वहीं ऑडी कंपनी के कार लाइनअप में एंट्री-लेवल क्रॉसओवर के तौर पर शामिल क्यू3 मॉडल पर 2.70 लाख की छूट मिल रही है।

छूट के बाद भारत में क्यू3 का स्टार्टिंग प्राइस 31.99 लाख है। डिस्काउंट के अलावा, ऑडी यह भी सुविधा दे रही है कि अगर आप अभी इएमआई पर गाड़ी खरीदते हैं, तो अगले साल से आप उसका इएमआई भर सकते हैं।