तवायफ बनेंगी माधुरी दीक्षित, कलंक में आएंगी नजर

1330

करण जौहर की आने वाली फिल्म ‘कलंक‘ इन दिनों काफी चर्चा में है। यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है जिसमें वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर माधुरी दीक्षित और संजय दत्त जैसे दिग्गज सितारे नजर आएंगे। इस स्टारकास्ट के कारण फैन्स में इस फिल्म को लेकर खासी उत्सुकता है।

‘कलंक’ करण जौहर के लिए भी काफी अहम है क्योंकि इसका सपना उनके पिता यश जौहर ने कभी देखा था। सूत्रों का यह भी कहना है कि करण चाहते हैं कि ‘कलंक’ उनके प्रॉडक्शन की सबसे बड़ी फिल्म साबित हो। इस प्रॉजेक्ट की कहानी को फिल्ममेकर्स ने अभी उजागर नहीं किया है।

इसी कारण फिल्म को लेकर फैन्स में जिज्ञासा बढ़ती ही जा रही है। हालांकि, फिल्म के सेट से माधुरी दीक्षित की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में माधुरी दीक्षित एथनिक ड्रेस और जूलरी में नजर आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो माधुरी इस फिल्म में एक तवायफ का रोल कर रही हैं। इससे पहले फिल्म ‘देवदास’ में भी माधुरी एक तवायफ का किरदार निभा चुकी हैं।

हालांकि, सूत्रों का कहना है कि ‘कलंक’ में माधुरी का किरदार ‘देवदास’ की चंद्रमुखी से काफी अलग है। अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले साल 19 अप्रैल को रिलीज होनी है। कलंक के अलावा माधुरी ‘टोटल धमाल’ में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर और अजय देवगन भी नजर आएंगे।