‘रेस 3’ के गाने ‘सेल्फिश’ का टीजर रिलीज, देखिये वीडियो

935

मुंबई। सुपरस्टार सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘रेस 3’ के दूसरे गाने ‘सेल्फिश’ का टीजर आज रिलीज किया गया। इसका पूरा वर्जन दर्शकों को कल देखने के लिए मिलेगा। इस टीजर में कश्मीर की सुंदर वादियों में फिल्म की लीड ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के साथ बॉबी देओल और सलमान खान नजर आ रहे हैं।

ऐसे इसमें गाने के सिर्फ दो लाइन का विडियो ही अभी रिलीज हुआ है। हालांकि दर्शक गाना डॉट कॉम पर गाने के पूरे बोल सुन सकते हैं, लेकिन ऑफिशल तौर पर विडियो कल से देखा जा सकेगा। इसके साथ ही फिल्म का यह गाना इसलिए भी खास है क्योंकि इसके हिंग्लिश में बोल खुद सलमान ने लिखे हैं और जिसे सलमान की करीबी दोस्त लूलिया वंतूर और आतिफ असलम ने गाया है।

खास बात है कि इसके पहले फिल्म का रिलीज हुआ गाना ‘हीरिए’ भी आते ही काफी वायरल हो गया। जिसे यूट्यूब पर अब तक ढाई करोड़ से भी ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं। फिल्म के इस दूसरे गाने ‘सेल्फिश’ को लेकर बताया जाता है कि सलमान ने फिल्म को लेकर चल रही अहम बातचीत के दौरान ऐसे ही कुछ लाइन्स पन्ने पर लिख दीं, जिसे बाद में गाने की शक्ल दे दी गई।

इसका संगीत म्यूजिक डायरेक्टर विशाल मिश्रा ने दिया है। ऐसे कल इस गाने के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार ऐक्टर बॉबी देओल को भी है जिन्होंने इसे लेकर पोस्ट भी शेयर किया। बता दें, इसके पहले रिलीज हुआ गाने ‘हीरिए’ सलमान और जैकलीन का डांस नंबर था, मगर इसमें बॉबी जैकी के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

ऐसे इस फिल्म में अनिल कपूर, डेजी शाह, और साकिब सलीम जैसे कलाकार भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी की टिप्स फिल्म्स के बैनर तले रिलीज हो रही फिल्म ‘रेस 3’ को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है। जो इस साल ईद के मौके पर अगले महीने यानी 15 जून को रिलीज होने जा रही है।