पेप्सिको कंपनी की पसंद आज भी सचिन तेंदुलकर

1128

दोनों एक साथ मिलकर एक नई पारी की करेंगे शुरुआत 

नई दिल्ली। एक दशक बाद भी पेप्सिको कंपनी के लिए मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर सही पसंद बने हुए हैं। दोनों एक साथ मिलकर एक नई पारी की शुरुआत  करने जा रहे हैं। पेय पदार्थ बनाने वाली कंपनी पेप्सीको ने शुक्रवार को कहा कि वह ओट्स से लेकर पैक्ज्ड दूध बनाकर डेयरी मार्केट में विस्तार कर रही है।

पेप्सिको इंडिया की वाइस प्रेसिडेंट (न्यूट्रीशियन) दीपिका वैरिएर ने कहा कि फाइबर के भरे ओट्स को क्वेकर ब्रांड के तहत बेचा जाएगा। पेप्सिको ने कहा कि पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर न सिर्फ क्वेकर ओट्स प्लस मिल्क के नए उत्पाद का प्रचार कर रहे हैं, बल्कि उन्होंने इसे को-क्रिएट करने में भी अहम भूमिका निभाई है।

दीपिका ने कहा कि सचिन ने हेल्दी मॉर्निंग की जरूरत पर बल दिया। वह लगातार व्यक्ति के ऊर्जावान रहने के लिए सही न्यूट्रीशिन लेने पर जोर देते हैं। पेप्सिको ने कहा कि उनके उत्पाद में पेंटेंटेड ‘सोलूओट्स’ टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है, जिसमें दूध को ओट्स के साथ मिलाया जाता है।

दीपिका ने आगे कहा कि पेप्सिको का लक्ष्य परफॉर्मेंस विथ परपज है और हम ऐसे कई तरीकों के बारे में देख रहे हैं, जिससे हमारे न्यूट्रीशियर पोर्टफोलियो को सुधारा जा सके। यह उत्पाद युवा उपभोक्ताओं की पोषण की जरूरतों को पूरा करता है। गौरतलब है कि पिछले साल की शुरूआत में कोका-कोला ने विओ मिल्क लॉन्च करने के साथ ही डेयरी सेगमेंट में कदम रखा था।