कावासाकी Vulcan S अब नए रंग रूप में

0
20

कावासाकी वुल्कन एस कंपनी की पहली क्रूजर बाइक है और बेहद स्टायलिश भी है। बाइक पर राइडर अपनी पोजिशनिंग भी बदल सकता है क्योंकि इसमें थ्री-वे अजस्टेबल हैंडलबार हैं। अगर आपको कावासाकी वुल्कन एस बाइक पसंद है लेकिन इसका पूरा ब्लैक कलर पसंद नहीं तो आपके लिए एक गुड न्यूज है।

जापान की यह कंपनी भारत में कावासाकी वुल्कन एस में पर्ल लावा ऑरेंज कलर लाई है। हालांकि इस नए कलर की कीमत आपको इसकी एक्स-शोरूम(दिल्ली) कीमत 5.58 लाख से 10,000 रुपये एक्स्ट्रा चुकानी पड़ेगी।

कावासाकी के भारत के मैनेजिंग डायरेक्टर युताका यामाशिता का कहना है, ‘वुल्कन एस एक ऐसी मोटरबाइक है जो एक खास लाइफस्टाइल को डिफाइन करती है। इस तरह के प्रॉडक्ट में कलर का रोल अहम होता है।

वुल्कन एस का पर्ल लावा ऑरेंज कलर कुछ ही देशों में उपलब्ध है। इसलिए इसे भारत में लाकर कावासाकी ने यहां के मार्केट के लिए अपना कमिटमेंट पूरा किया है।’

यामाशिता ने बताया, ‘यह अपने पावरफुल लेकिन कंट्रोल करने में आसान इंजन के चलते किसी दूसरे क्रूजर से अलग है। यह हल्की होने के साथ स्टेबल है साथ हाइवे राइडिंग के लिए सही और किफायती राइड देती है।’

कावासाकी वुल्कन एस कंपनी की पहली क्रूजर बाइक है और बेहद स्टायलिश भी है। बाइक पर राइडर अपनी पोजिशनिंग भी बदल सकता है क्योंकि इसमें थ्री-वे अजस्टेबल हैंडलबार हैं।

पावर के मामले में यह कावासाकी निंजा 650 की तरह ही है। 650सीसी, लिक्विड-कूल्ड, 6-स्पीड गियरबॉक्स। कंपनी के मुताबिक इसका इंजनफुल है और फ्यूल कम खर्च होता है लिहाजा यह लॉन्ग रूट के लिए परफेक्ट है।