टोयोटा यारिस की बुकिंग शुरू, मई में होगी पेशकश, देखिए वीडियो

0
31

बैंगलुरु। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने आज बेहद प्रतिक्षित अपनी श्रेणी की सर्वश्रेष्ठ खासियतों से भरी टोयोटा यारिस के प्रीलांच बुकिंग की शुरुआत की घोषणा की। डिजाइन के लिहाज के उन्नत,विश्वस्तर की यह प्रतिष्ठा वाली सेडान ऑटो एक्सपो 2018 में प्रदर्शित हो चुकी है। डिलीवरी मई में शुरू होगी। टोयोटा ने देशभर में कीमत एक रखने का निर्णय किया है।

मध्यम आकार के सेडान वर्ग में टोयोटा यारिस का निर्माण क्यूडी आर (क्वालिटी, ड्यूरेबिलिटी और रिलायबिलिटी) की टोयोटा की ऑफरिंग हुआ है। इस घोषणा पर टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के प्रबंध निदेशक एन राजा ने कहा,“भारत में बी श्रेणी के उच्च सेडान वर्ग में टोयोटा यारिस के प्रवेश पर देश व्यापी उत्साह हैं।

उम्मीद हैं कि ग्राहक विश्वस्तर के सेडान टोयोटा यारिस को इस वर्ग में पेश किए जाने वाले उसके मूल्य अनुपात के लिए स्वीकार करेंगे।टोयोटा यारिस को भारत में सभी टोयोटा डीलरशिप में प्रदर्शित किया जाएगा और ग्राहक तत्काल ट्रेस्टड्राइव के लिए बुक कर सकते हैं।”

भारतीय कार बाजार में टोयोटा की यारिस को 1.5 लाख के डुअल वीवीटीआई गैसोलिन इंजन तथा 7 स्पीड के सीवीटी या 6 स्पीडएमटी विकल्पों में पेश किया जाएगा।इस वर्ग में ऑटोमेटिक की उभरती आवश्यकताओं की पूर्ति करते हुए सीवीटी विकल्प सभी ट्रिम्स में पेश किए जाएंगे।