सिंगिंग नाइट में बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी के गानों पर झूमे स्टूडेंट्स

0
18

कोटा। बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी ने जैसे ही अपना प्रसिद्ध गीत सुन रहा है न तू ”” गाया तो मैदान में उपस्थित हजारो दर्शक झूम उठे। उसके बाद उन्होंने अपने नए गाने मेहबूबा के बारे में विस्तार से बताया और दर्शकों में से ही युवक-युवतियों को मंच पर बुला कर डांस किया तो दर्शको ने तालिया बजा कर डांस करके आनंद लिया।

तिवारी ने आगामी फिल्म बागी 2 का गाना भी गाया उनके द्वारा गाये फ़िल्मी गानों पर दर्शक खूब झूमे ।सुन रहा है न तू, रो रहा हूं मैं, गलियां गलियां तेरी गलियां गानों पर स्टूडेंट्स ने खूब एंजॉय किया। टेरेन व्हीकल चैंपियनशिप के समापन के अवसर पर  तिवारी ने एक के बाद एक शानदार प्रस्तुति देकर माहौल को संगीतमय कर दिया।

जिद जीवन में बहुत जरूरी
फिल्मी गानों को आवाज देकर प्रसिद्ध हुए सिंगर अंकित तिवारी मंगलवार को अपने वीडियो एल्बम महबूबा के प्रमोशन के लिए कोटा आये थे। उन्होंने कहा कि किसी भी लक्ष्य को पूरा करने के लिए जीवन में जिद बहुत जरुरी है। इसे पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास करना चाहिए।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि वो पहली बार कोटा आए हैं। कोटा की कोचिंग और कचौरी के उन्हें चर्चे भी सुनाए। तिवारी ने युवाओं के लिए मोटिवेट को लेकर कहा कि युवा जो भी अपनी लाइफ में करना चाहते हैं। उन्हें अपने उद्देश्य में फोकस की जरूरत है। तिवारी ने अपने नए एलबम महबूबा के बारे में बताया कि यह 5 मिनट का एलबम है। इसकी शूटिंग तुर्किस्तान की माइनस 12 डिग्री के तापमान में की है। उस समय बर्फीली हवाओं के बीच शूटिंग की है। यह सांग युवाओं को लुभा रहा है।