आलिया भट्ट बुल्गारिया में ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान घायल

0
17

मुंबई। आलिया भट्ट, बुल्गारिया में चल रही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान कंधे पर चोट खा बैठीं हैं। लेकिन खतरे की कोई बात नहीं है और डॉक्टरों ने उन्हें कुछ दिन तक संभल कर चलने को कहा है।
जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले वो एक्शन सीन शूट कर रहीं थीं, जब उनके कंधे में चोट लग गई।

घायल कंधे पर पट्टी (स्लिंग ) लगा दी गई है और उन्हें कुछ दिन हाथ और कंधे से बहुत ही कम मूवमेंट करने को कहा गया है। हालांकि वो शूटिंग में हिस्सा लेंगी। आधिकारिक तौर पर भी इसकी पुष्टि कर दी गई है। बताया गया है कि शनिवार को ये हादसा हुआ लेकिन आलिया की सेहत के साथ शूटिंग भी जरुरी है।

इसलिए वो अभी वहीं रह कर शूटिंग करेंगी। और फिलहाल कुछ दिन हैवी शूटिंग नहीं करेंगी। सुपरहीरो जैसी इस फिल्म में रणबीर कपूर उनके हीरो हैं और मौनी रॉय का भी अहम् रोल है। अभी हाल ही में आलिया ने सेट पर ही अपना जन्मदिन मनाया था। फिल्म में हैवी ड्यूटी एक्शन सीन्स शूट किये जाने हैं।

आलिया भट्ट को एंजी क़साबी नाम के डायट्रीशियन सलाह दे रही हैं , जिन्होंने अर्नाल्ड श्वाज़नेगर , ब्रिटनी स्पीयर्स और लेडी गागा जैसे सितारों को डायट प्यान दिए हैं। करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही ये फिल्म ट्रायोलॉजी है , जो दो दो साल के अंतर पर आएगी। इस भाग में अभिताभ बच्चन भी अहम् रोल में हैं लेकिन अभी उन्होंने शूटिंग शुरू नहीं की है।