इंटरनेट क्वीन प्रिया प्रकाश को लेकर बॉलिवुड में छिड़ा महासंग्राम!

0
12

देशभर में वैलंटाइंस डे से इंटरनेट क्वीन बनी प्रिया प्रकाश वारियर पर चर्चा है कि आज तक खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। आज भी प्रिया का जादू कायम है। ऐसे एक बार फिर बता दें कि अपनी पहली मलायलम फिल्म ‘उरू आदर लव’ के गाने की एक क्लिप से पूरे देश में प्रिया रातोंरात फेमस हो गईं। मेन स्ट्रीम मीडिया हो या फिर सोशल मीडिया, हर कहीं प्रिया प्रकाश वारियर की आखों का जादू ही कई देर तक छाया रहा।

दिलचस्प बात है कि इस वायरल हुए विडियो से प्रिया के दीवाने सिर्फ हिंदुस्तान ही नहीं, पाकिस्तान में भी पैदा हो गए। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कई बॉलिवुड ऐक्टर्स पर भी प्रिया की नशीली आंखों का जादू चल गया और उनके साथ वह फिल्म करने के लिए बेकरार बताए जाते हैं।

हालांकि अब खबर ये आ रही है कि नैशनल क्रश प्रिया की आखों ने बॉलिवुड गलियारों में महासंग्राम सा ही छेड़ दिया है। दरअसल खबरों की मानें तो प्रिया की वजह से फिल्ममेकर करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला के बीच जंग का ऐलान हो गया है।

बताया जाता है कि जब से प्रिया प्रकाश का वह फेमस विडियो वारयल हुआ है, तभी से उन्हें लगातार साउथ और बॉलिवुड से फिल्मों के ऑफर आने शुरू हो गए हैं।

हालात ये है कि डायरेक्टर करण जौहर इस अंखियों से गोली मारने वाली हसीना को अपनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के सीक्वल में कास्ट करना चाहते हैं तो, वहीं दूसरी तरफ साजिद नाडियाडवाला भी अपने अपकिंग प्रॉजेक्ट में प्रिया प्रकाश की पॉप्युलैरिटी को कैश करना चाहते हैं।

मजेदार बात है कि करण और साजिद दोनों की ओर से इसके लिए पूरी जोर-अजमाईश लगाए जाने की बात सामने आ रही है। हालांकि प्रिया किसकी फिल्म से बॉलिवुड में डेब्यू करेंगी ये देखने वाली होगी।