जेसीआई कोटा स्टार ने सरकारी विद्यालय में आरओ सिस्टम लगाया

0
35

कोटा। जेसीआई कोटा स्टार की ओर से शनिवार को आदर्श राजकीय माध्यमिक विद्यालय रंगबाड़ी में आरओ सिस्टम भेंट किया गया। कार्यक्रम निदेशक गोपाल सोनी ने बताया कि विद्यालय मे बच्चों को स्वच्छ पानी उपलब्ध कराने के लिए आरओ की आवश्यकता महसूस की जा रही थी।

जेसीआई के ‘‘सुजल’’ कार्यक्रम के अंतर्गत आरओ सिस्टम लगाया है। यह विद्यालय संस्था द्वारा गोद ले रखा है। अध्यक्ष आशुतोष जैन ने बताया कि महिला दिवस पर इस विद्यालय की 51 बालिकाओ को पढ़ाई के लिये गोद लिया था। उन 51 बालिकाओं को स्कूल ड्रेस भी वितरित की गई है।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जेसीआई इंडिया के उपाध्यक्ष मनीष खाटूवाला रहे। उन्होंने बच्चो प्रोत्साहित करते हुए कहा कि बच्चों को दिन में सपने देखने चाहिए और उन सपनों को पूरा करने के लिए पूरी जीवटता से प्रयास करना चाहिए। शाला प्रधान शकुंतला मेघवंशी ने धन्यवाद दिया।

इस अवसर पर जोन अध्यक्ष मेघना शक्तावत, उपाध्यक्ष जितेश, मनदीप, पूर्व अध्यक्ष संजय गोयल, मनोज जैन, सन्जय शर्मा, आशीष जैन, सचिव विशाल रस्तोगी, रवि गर्ग, चेयरपर्सन मोनिका जैन, पूर्व चेयरपर्सन सुनीता गोयल, दीप्ती गर्ग, रिचा रस्तोगी समेत कईं लोग उपस्थित थे।